[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

धूमधाम के साथ मनाया गया सीबीआरसेटी बागपत का 12वां स्थापना दिवस

- कार्यक्रम में डीएम बागपत डा राजकमल यादव, सीडीओ एमएल व्यास, डीडीओ विद्यानाथ शुक्ला, केनरा बैंक क्षेत्रीय प्रबंधक अश्वनी कुमार, डीडीएम नाबार्ड शोमीर पुरी, एलडीएम राजेश पंत सहित सैंकड़ों लोगों ने की शिरकत

बागपत, उत्तर प्रदेश:कैनरा बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान – सीबीआरसेटी बागपत के प्रांगण में संस्थान का 12वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी बागपत डाॅ राजकमल यादव ने शिरकत की। इस अवसर पर संस्थान के निदेशक शशि कुमार यादव ने सीबीआरसेटी की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराया। इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी बागपत डाॅ राजकमल यादव, सीडीओ बागपत एमएल व्यास, डीडीओ बागपत विद्यानाथ शुक्ला, केनरा बैंक क्षेत्रीय प्रबंधक अश्वनी कुमार, डीडीएम नाबार्ड शोमीर पुरी, एलडीएम राजेश पंत आदि ने सीबीआरसेटी के द्वारा किये जा रहे कार्यो की जमकर प्रशंसा की।

इस अवसर पर अतिथियों के माध्यम से संस्थान द्वारा 151 प्रशिक्षणार्थियों को प्रमाण पत्र व बीसी सखीयों को साड़ी वितरित की गयी। जिलाधिकारी बागपत के द्वारा अच्छा कार्य करने वाले पूर्व प्रशिक्षणार्थियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी बागपत के द्वारा लोगों को बागपत जिले में समूह के माध्यम से सरकारी भूमि पर सब्जी की खेती हेतु जागरूक किया गया और इस विषय पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी गयी। इस अवसर पर प्रशिक्षणार्थियों द्वारा तैयार की गयी वस्तुओं की भव्य प्रदर्शनी का उद्घाटन जिलाधिकारी बागपत द्वारा किया गया। संस्थान के निदेशक शशि कुमार यादव ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों को गमले में लगे पौधे भेंट कर सम्मानित किया और उनका धन्यवाद अदा किया।

इस अवसर पर प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, सुषमा रानी बड़ौत, विमला बासौली, पवित्रा काठा, अनुज कुमार, अनुज अग्रवाल, अरविन्द सूचना विभाग बागपत सहित सैंकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close