[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

कोरोना संकट के दौरान पूर्ण कर्त्तव्यनिष्ठा से ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों एवं बैंककर्मियों का किया सम्मान व अभिनंदन

कोरोना संकट के दौरान पूर्ण कर्त्तव्यनिष्ठा से ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों एवं बैंककर्मियों का 'राष्ट्र चेतना मिशन' ने किया सम्मान व अभिनंदन

कोरोना वैश्विक महामारी के प्रकोप से बचाव हेतु देश भर में जारी लॉकडाउन के दौरान कठिन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी बुलन्दशहर जिले के अरनियां थाने के नागरिकों की सुरक्षा व स्वास्थ्य के लिए पूर्ण कर्त्तव्यनिष्ठा से विभिन्न स्थानों की सड़कों पर ड्यूटी कर रहे दर्जनों पुलिसकर्मियों एवं बैंककर्मियों को समाजसेवी संस्था “राष्ट्र चेतना मिशन” के पदाधिकारियों ने अरनिया थाना के थानाअध्यक्ष श्री अल्ताफ अंसारी एवं पंजाब नेशनल बैंक मुनि के शाखा प्रबंधक श्री कुलदीप कुमार को माला पहनाकर, ताली बजाकर व पुष्पवर्षा से उनका अभिनंदन कर आभार व्यक्त किया।
कोरोना के इस संकट काल में लॉकडाउन के प्रारंभिक समय से ही नियमित रूप से जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री के वितरण में लगे राष्ट्र चेतना मिशन संस्था की टीम ने गुरुवार को नगर के विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी कर रहे इंस्पेक्टर, दरोगा, कॉन्स्टेबल, होमगार्ड, महिला पुलिस आदि दर्जनों सुरक्षाकर्मियों से मिलकर उनका अभिनंदन करते हुए उनके कठिन परिश्रम और कर्त्तव्यनिष्ठा को नमन व अभिनंदन किया। सभी को माला पहनाकर व पुष्पवर्षा करके उत्साहवर्धन करते हुए उनके व उनके परिवार के उत्तम स्वास्थ्य की कामना भी की।
संस्था के अध्यक्ष हेमन्त सिंह ने सभी का अभिवादन करते हुए क्षेत्रवासियों की सुरक्षा व स्वास्थ्य के प्रयासों के लिए पुलिस की भरपूर सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया। राष्ट्र चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमन्त सिंह, खुर्जा क्षेत्र के संयोजक कृष्णा चौहान, हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राकेश राघव, विशाल गिरी, हिमांशु पंडित व विपिन चौहान सम्मिलित रहे।
रिपोटर नितिन सोनी
Show More

Related Articles

Close