[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश-पत्‍नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने चाकू से गोद कर दी हत्‍या, पुलिस ने कही ये बात

लखीमपुर खीरी में पति द्वारा कड़क चाय ना बनाने के चलते पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या कर दी. इससे गांव में दहशत का माहौल है

लखीमपुर खीरी. उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पत्नी द्वारा कड़क चाय ना बनाने के चलते पति ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. हैरान करने वाली बात है कि मृतका रेनू इस समय छह महीने की गर्भवती थी. इस सनसनीखेज घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले में जांच कर रही है और आरोपी को जल्‍दी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

यहां का है पूरा मामला
यह सनसनीखेज मामला उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पसगवां कोतवाली के बरबर गांव का है, जहां पर सोमवार सुबह बबलू नाम के युवक ने अपने की पत्नी की हत्या महज इस वजह से कर दी कि उसने कड़क चाय नहीं बनाई थी. आज सुबह जब युवक की 6 महीने की गर्भवती रेनू चाय बनाने के लिए उठी तो उसका पति बबलू से चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद बातों ही बातों में पति बबलू इतना आग बबूला हो गया कि उसने रसोई में रखे चाकू से गोद कर पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. जबकि रेनू के चाचा राम सिंह ने बताया कि रेनू और बबलू की शादी 16 साल पहले हुई थी, इन दोनों के तीन बच्चे थे और रेनू 6 महीने से गर्भवती थी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि बबलू काफी गुस्सैल किस्म का व्यक्ति था जो अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर अपनी पत्नी रेनू के साथ मारपीट करता रहता था और आज सुबह गुस्से में आकर उसने इस घटना को अंजाम दे दिया.

पुलिस ने कही ये बात
कड़क चाय ना बनाने के चलते पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या कर दी और इससे गांव में दहशत है. जबकि इस मामले पर पुलिस अधीक्षक खीरी पूनम ने बताया कि चाय को लेकर विवाद में पति बबलू ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. फिलहाल उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. आपको बता दें कि बबलू अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद फरार हो गया है.

Show More

Related Articles

Close