[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपीः एक थप्पड़ के बदले मिली मौत?

यूपीः एक थप्पड़ के बदले मिली मौत? परत दर परत खंगाल रही पुलिस

यूपी के अमरोहा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या की वजह मृतक का आरोपी के पिता को थप्पड़ मारना बताया है. पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या करना बताया है. फिलहाल, पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है और हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस की तरफ से हत्या करने की वजह थप्पड़ मारना बताया जा रहा है और हत्या के पीछे जमीनी रंजिश भी बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस हत्या के मामले में परत दर पर खुलासा करने में जुटी है.

पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ कर हत्या में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है. हत्या के आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त सामान भी बरामद किए जा रहे हैं.

यह मामला थाना अमरोहा के आदमपुर इलाके का है, जहां 3 मार्च को एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या हुई थी. इसमें पुलिस ने दो आरोपियों को अब गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई है.

अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस हत्या की परत दर परत खुलासा कर रही है. हत्या के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है.

इसमें मरने वाले व्यक्ति ने हत्या के आरोपियों से 3 बीघा जमीन खरीदी थी. जमीन पर पहले से लोन लिया गया था जिसकी वजह से जमीन का दाखिल खारिज नहीं हो पाया था और इसका मुकदमा कोर्ट में लंबित है. यह मसला हत्या की वजह बना. फिलहाल पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

Show More

Related Articles

Close