[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrcorona update

सैनिटाइजर को पानी बताकर लोगों ने किया हंगामा,एसडीएम सदर ने सैंपल जांच करने के दिये निर्देश

निरीक्षण करने गये एसडीएम सदर को लोगों ने मामले से कराया अवगत

औरंगाबाद: कोरोना संक्रमण को लेकर शासन द्वारा सैनिटाइज किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। पंचायत द्वारा नगर को सैनिटाइज करवाया जा रहा हैं। जिसे नगरवासियों ने केमिकल मिलाने की जगह सादा पानी का छिड़काव करने का आरोप लगाया हैं। सैनिटाइज करने वाली टीम का रविवार को नगर में कई स्थानों पर विरोध हुआ। लोगों ने इसकी शिकायत निरीक्षण करने गए एसडीएम सदर से की, तो एसडीएम ने सैंपल जांच करने के निर्देश दिए हैं।

कोरोना संक्रमण का बचाव को लेकर सैनिटाइज करने के लिए रविवार को नगर पंचायत द्वारा नगर में कई स्थानों पर सैनिटाइज करवाया गया। आरोप है कि पंचायत द्वारा किये जा रहे सैनिटाइज का कई स्थानों पर विरोध हो चुका है। वहीं रविवार को सैनिटाइज करने गई टीम को लोगों के विरोध का सा

औरंगाबाद में सदर एसडीएम की मौजूदगी में सैनिटाइज का सैंपल लेती टीम
औरंगाबाद में सदर एसडीएम की मौजूदगी में सैनिटाइज का सैंपल लेती टीम

मना करना पड़ा। कुछ स्थानों पर टीम को बिना सैनिटाइज किये ही लौटना पड़ा। लोगों ने बताया कि नगर पंचायत द्वारा छिड़काव कराया जा रहा कैमिकल के स्थान पर पानी का छिड़काव कराया जा रहा है। जिसका विरोध करने पर नपा कर्मी अभद्रता पर उतर आये। जिसके बाद लोगों ने नपा के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों ने इस मामले की शिकायत डीएम और एसडीएम सदर से की है।  एसडीएम ने ईओ को फटकार लगाते हुए सैनिटाइज का सैंपल लेकर जांच कराने के लिये निर्देश दिये है। इसी मामले में ईओ से फोन कर संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि नगर में सैनिटाइज का छिड़काव कराया जा रहा है। लोगों द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है। सैंपल लिये जाने का मामला मेरी संज्ञान में नहीं है।

रिपोटर गौरव सिंघल(औरंगाबाद)

क्राइम रिपोर्टर-नितिन सोनी (बुलंदशहर)

Show More

Related Articles

Close