[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या; बदमाशों ने सिर और सीने में दो गोलियां मारीं

बागपत में मर्डर:भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या; बदमाशों ने सिर और सीने में दो गोलियां मारीं

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की मंगलवार सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वे सुबह खेत पर टहलने के लिए निकले थे। खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

हमलावरों ने भाजपा नेता को दो गोली मारीं
छपरौली थाना क्षेत्र में इसी नाम के गांव छपरौली के रहने वाले संजय खोखर भाजपा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। मंगलवार सुबह वे रोजाना की तरह तिलवाड़ा मार्ग पर अकेले टहलने के लिए निकले थे। उन्हें अकेला पाकर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। संजय खोखर के जमीन पर गिरते ही बदमाश मौके से फरार हो गया। हमलावरों ने उन्हें दो गोली मारी है। एक सिर में लगी थी तो दूसरी सीने में। इससे आशंका है कि यह काम किसी शूटर का है।

हत्या की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह, सीओ बड़ौत आलोक सिंह, छपरौली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा मय पुलिसबल के मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया। हत्याकांड को लेकर क्षेत्र में तनाव है।

मामला रंजिश का, टीमें गठित
एसपी ने बताया कि मामला रंजिशन का सामने आया है। लेकिन घटना की तह में जाकर जांच करेंगे। घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित की गई हैं। बताया जा रहा है कि दो बदमाश थे, जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

दो माह में यह तीसरी हत्या
छपरौली क्षेत्र में हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। यहां दो माह के भीतर तीन हत्याएं हो चुकी हैं। इससे पहले हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना, रालोद के वरिष्ठ नेता देशपाल खोकर की भी कुछ दिन पहले हत्या हुई थी।

Show More

Related Articles

Close