[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

BJP नेता की बाइक रोक कर, नमस्‍ते कर सीने में दाग दी गोलियां

आजमगढ़: BJP नेता की बाइक रोक कर पहले नमस्‍ते किया, फिर सीने में दाग दी 3 गोली

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में गुरुवार रात पवई थाने के जल्दीपट्टी गांव के पास बाइक सवार 3 बदमाशों ने भाजपा नेता और बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या  कर दी. हत्या के बाद हवाई फायरिंग करते हुए बाइक सवार हमलावर फरार हो गए. बीडीसी की हत्या के बाद जहां गांव में तनाव की स्थिति बन गयी है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की वजह और हत्यारोपियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, पवई थाने के जल्दीपुर गांव निवासी अर्जुन यादव (40) क्षेत्र पंचायत सदस्य (BDC) थे. पवई बाजार में पतंजली स्टोर की दुकान चलाते थे. वह दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे. पवई-शाहगंज मार्ग पर जल्दीपुर गांव के मोड़ के पास पहुंचते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने अर्जुन को रोक लिया और फिर नमस्ते किया. इसके बाद सीने में तीन गोली दाग दी. तीन गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए.

पवई थाना के जल्दीपुर गांव के रहने वाले अर्जुन यादव लगातार दो बार से क्षेत्र पंचायत सदस्य रह चुके थे. भाजपा नेता की हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. देखते ही देखते घटनास्थल पर समर्थकों का जमावड़ा लग गया. जहां लोगों में आक्रोश देखने को मिला. एसपी (ग्रामीण) सिद्वार्थ कुमार और सीओ फूलपुर राजेश कुमार दो थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया.
आजमगढ़ में ताबड़तोड़ कई वारदात
आपको बता दें कि पिछले दो माह में चुनावी रंजिश को लेकर देवगांव कोतवाली क्षेत्र डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं, तरवां थाना क्षेत्र में ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते की हत्या कर दी गयी तो निजामबाद थाना क्षेत्र में सपा नेता व क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. तरवां में प्रधान की हत्या के बाद समर्थकों ने जमकर उपद्रव किया था.

Show More

Related Articles

Close