[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

ऑपरेशन में पेट में ही छोड़ दिया कपड़ा, डॉक्‍टर की लापरवाही ने ली महिला जान

ऑपरेशन में पेट में ही छोड़ दिया कपड़ा, डॉक्‍टर की लापरवाही ने ली महिला जान

उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर से डॉक्‍टर की लापरवाही का एक संगीन मामला सामने आया है, जिसका खमियाजा एक महिला को अपनी जान गंवा कर चुकाना पड़ा। यहां प्रसव के दौरान लापरवाही के चलते डॉक्‍टर ने एक महिला के पेट में कपड़ा छोड़ दिया।जिसके बाद महिला की मौत हो गई है।*

जानकारी के अनुसार चिकित्सक ने प्रसव के दौरान करीब छह महीने पहले महिला के पेट में कपड़ा छोड़ दिया था और अब 26 जुलाई को महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि शाहजहांपुर जिले के रामापुर उत्तरी गांव में रहने वाले मनोज की 30 वर्षीय पत्नी नीलम का पिछली छह जनवरी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन के जरिए प्रसव हुआ था।

पीड़िता के पति मनोज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी पत्नी की इलाज के दौरान लखनऊ के ट्रामा सेंटर में सोमवार की रात को मौत हो गई। उन्होंने मामले की शिकायत की है लेकिन अब तक किसी ने भी उनके न तो बयान लिए और न ही आरोपी डॉक्टर पर कोई कार्रवाई हुई।

उन्होंने बताया कि बेटी के जन्म के बाद उसकी पत्नी के पेट में दर्द की शिकायत रहती थी। गत 21 जून को मेडिकल कॉलेज में सीटी स्कैन के दौरान पेट में कपड़ा होने की पुष्टि हुई थी।

Show More

Related Articles

Close