[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

UP- प्यार में जाती बन रही थी दीवार, एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी प्रेमिका

UP- प्यार में जाती बन रही थी दीवार, एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी प्रेमिका

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली. दोनों के गांव अलग थे और बिरादरी भी. बताया जा रहा है कि परिजन इनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दी

यह मामला हरदोई जिले के थाना सांडी इलाके के सैदपुर गांव का है. जहां पर प्रेमी जोड़े ने गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. 19 साल का सुनील यादव सांडी कस्बे के नबाबगंज मोहल्ले का रहने वाला इंटर का छात्र था. जबकि 18 साल की शिल्पी कुशवाहा सैदपुर गांव की रहने वाली थी. दोनों अलग अलग बिरादरी से ताल्लुक रखते थे लेकिन सामाजिक बाधा के कारण दोनों के परिवार उनकी शादी को लेकर रजामंद नहीं थे.

अलग-अलग बिरादरी से ताल्लुक रखते थे

पारिवारिक कारणों से जब दोनों एक नहीं हो सके तो उन्होंने एक साथ मरने का फैसला कर लिया. दोनों सोमवार रात अपने घर से बाहर निकले थे और गांव से कुछ ही दूर एक बाग में एक ही फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. लड़के और लड़की के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, लड़के के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

स्थानीय लोगों ने जैसे ही सुबह प्रेमी जोड़े को पेड़ से लटका हुआ देखा उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. शवों की पहचान कर दोनों के परिजनों को इस मामले की सूचना दी गई. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा दिखाई दे रहा है. दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Show More

Related Articles

Close