[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ का केस दर्ज करने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ का केस दर्ज करने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक महिला को छेड़खानी का केस दर्ज कराने के कारण जिंदा जलाने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महोबा के कुलपहाड़ क्षेत्र में छेड़खानी का मामला दर्ज कराने से नाराज आरोपी के मां-बाप ने रविवार को पीड़ित महिला को कथित रूप से जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है और उसे झांसी स्थित मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं, पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी युवक की मां को हिरासत में ले लिया गया है।

‘अपने घर में झुलसी हुई मिली महिला’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार सुबह 30 वर्षीय एक महिला अपने घर में झुलसी हुई मिली। उन्होंने बताया कि हालत गंभीर होने पर उसे झांसी स्थित मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित महिला ने शनिवार को अपने पड़ोसी युवक विपिन यादव के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने और छडछानी का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक को शनिवार की शाम ही हिरासत में ले लिया था।

मिट्टी का तेल छिड़ककर लगा दी आग’

मामले के बारे में आगे बताते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि झुलसी महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोप लगाया कि छेड़खानी का मामला दर्ज कराने से नाराज आरोपी युवक के मां-बाप ने मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी युवक की मां को हिरासत में ले लिया गया है। सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Show More

Related Articles

Close