[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

कुख्यात बदन सिंह बददो ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर डीजीपी को दी चुनौती, प्रदेश के एक पूर्व डीजीपी पर लगाए आरोप

कुख्यात बदन सिंह बददो ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर डीजीपी को दी चुनौती, प्रदेश के एक पूर्व डीजीपी पर लगाए आरोप

मेरठ – 28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से फरार पश्चिमी उप्र के कुख्यात बदन सिंह बददो को पकड़ने के लिए पुलिस आज तक छटपटा रही है। लेकिन बदन सिंह पुलिस की पहुंच से काफी दूर है। अलबत्ता वह अपनी मौजूदगी का अहसास पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से कराता रहता है। गत गुरुवार को मेरठ पहुंचे प्रदेश के नवनियुक्त डीजीपी मुकुल गोयल ने भी ऐलान किया था कि वे जल्द ही ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बददो को पकड़ने के लिए मुहिम छेड़ेगे। डीजीपी के इस ऐलान के बाद बदन सिंह बददो ने भी डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पुलिस और अपराधियों की कलई खोल दी। बदन सिंह बददों ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड की है। जिसमें उसने लिखा कि जुल्म दबाया तो जा सकता है। लेकिन उसको छिपाया नहीं जा सकता। पोस्ट में कुख्यात ने प्रदेश के एक पूर्व डीजीपी की मेरठ के केबल कारोबारी से दोस्ती और बदमाश रविंद्र भूरा से दुश्मनी बयां की है। इससे पहले भी बद्दो फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर चुका है। बावजूद इसके वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

डीजीपी मुकुल गोयल अपराध की समीक्षा करने के लिए मेरठ आए थे। जहां पर उन्होंने जोन के सभी 8 जिलों की अपराध समीक्षा की थी। इस समीक्षा बैठक में उन्होंने कुख्यात बदन सिंह बददों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए थे। डीजीपी के जाने के तीन दिन बाद ही बदन सिंह बद्दो की फेसबुक प्रोफाइल से पोस्ट अपलोड की गई। जिसमें प्रदेश के एक पूर्व डीजीपी की केबल के काम में केबल कारोबारी से हिस्सेदारी बताई गई है। बदन सिंह बददो इससे पहले भी अपनी फेसबुक को अपडेट करता रहा है। पुलिस उन पोस्टों के बारे में भी पता नहीं लगा सकी कि वे कहां से अपलोड की गई थी।

गता दे कि पश्चिमी उप्र का कुख्यात शराब माफिया बदन सिंह बददो पुलिस कस्टडी से 28 मार्च 2019 को दिल्ली रोड स्थित मुकुट महल होटल से भाग गया था। फरारी में सहयोग करने वाले सभी आरोपितों पर कार्रवाई की जा चुकी है। गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बद्दो की अलीशान कोठी पर भी बुल्डोजर चला चुका है। लेकिन पुलिस अभी तक बद्दो और उसके बेटे सिकंदर को पकड़ नहीं पाई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि फेसबुक से बद्दो की लोकेशन मांगी जा रही है। उसने मैसेज कहां और किस आइडी से अपलोड किया है। इसके बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

Show More

Related Articles

Close