[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपी: मांग में सिंदूर भरा मिला अविवाहित का झूलता हुआ शव

मांग में सिंदूर भरा मिला अविवाहित का झूलता हुआ शव

यूपीः के इटावा जनपद में शन‍िवार देर शाम 17 वर्षीय लड़की का शव घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला. सूचना मिली तो आनन-फानन में पुलिस घर पहुंची. फॉरेंसिक टीम जांच में लगी और लड़की का शव पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया.

मृतक लड़की की मां निर्मला देवी ने बताया कि वह अपनी छोटी बेटी के साथ डॉक्टर के यहां दवा लेने गई थी. उनकी बड़ी बेटी घर में अकेली थी लेकिन जब वह वापस लौटे तो उन्होंने घर से भागते हुए कई लड़कों को देखा जिनमें एक लड़के को घर से निकलते हुए भी देख लिया. जब घर में उन्होंने प्रवेश किया तो कमरे की बाहर से कुंडी लगी हुई थी और बेटी धोती के कपड़े से फांसी पर लटकी हुई थी. उन्होंने बेटी को नीचे उतारा तो देखा कि उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था और उसके हाथों पर चोट के निशान थे. उन्होंने आरोप लगाया है क‍ि उनकी लड़की के साथ रेप किया गया है. जिस लड़के को उन्होंने घर के बाहर निकलता हुआ देखा था, उस लड़के ने उनकी बेटी के साथ कुछ दिन पहले मारपीट भी की थी.

एक लड़का करता था दीदी को परेशान’

मृतक प्रियंका की छोटी बहन काजल ने बताया कि राजकुमार नाम का लड़का हमारी दीदी को परेशान करता था. उसने एक दिन झगड़ा किया और मारपीट भी की और बात करने की जिद करता था. जब हम अपनी मां के साथ लौटे तो वह लड़का भी घर से निकलता हुआ भाग गया.

मामला उलझा हुआ है  

क्षेत्राधिकारी साधु राम ने बताया कि शन‍िवार शाम को यूपी 112 पर सूचना मिली क‍ि ग्राम उमराई में एक लड़की ने फांसी लगा लिया है. हम लोगों ने देखा तो मामला कुछ संदिग्ध लगा है. परिजनों ने एक लड़के पर शक जाहिर किया है क्योंकि पिछले दिनों उस लड़के ने मारपीट की थी. मृतका की मांग में भरी सिंदूर की कहानी कुछ उलझी लगती है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो जाएगा. इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

Show More

Related Articles

Close