UNCATEGORIZED

10 वीं क्लास की छात्रा ने अपने घर से चुराया 75 तोला सोना,दोस्तों में बाटा

10 वीं क्लास की छात्रा ने अपने घर से चुराया 75 तोला सोना,दोस्तों में बाटा

केरल के तिरुवनंतपुरम से एक हैरान कर देने वाला मामला आया है जहां 10वीं की छात्रा ने सोशल मीड‍िया पर म‍िले फ्रेंड्स को 75 तोला सोना (24 कैरेट सोने के दाम के हिसाब से करीब 37 लाख रुपये का) ग‍िफ्ट कर द‍िया.

एशियानेट न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एक साल पहले शिबीन नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह आर्थिक तंगी में है. इस पोस्ट को देखकर 15 साल की स्कूली छात्रा ने उससे बातें कीं और उसके काफी करीब हो गई. शिबीन की आर्थिक मुश्किलों को दूर करने के लिए उसने एक हैरान कर देने वाला कदम उठा ल‍िया.

छात्रा के घर में एक ब‍िस्तर के नीचे गुप्त ड‍िब्बा रखा था, ज‍िसमें सोना रखा हआ था. छात्रा ने 75 तोला सोना अपने सोशल मीड‍िया फ्रेंड को दे द‍िया. मां की मदद से शिबीन ने सोना बेच दिया. बाद में शिबिन और उनकी मां ने घर का जीर्णोद्धार कराया और शेष 9.8 लाख रुपये घर में रख दिए.

छात्रा की मां ने पुल‍िस में दर्ज कराई श‍िकायत

सोना गायब होने पर छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. तब श‍िबीन और उसकी मां शाजिला को गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों को रिमांड पर लिया गया. छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसने एक साल पहले शिबीन को सोना दिया था. पुलिस ने शिबीन के घर से करीब 10 लाख रुपये बरामद किए हैं.

लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब शिबीन ने पुलिस को बयान दिया कि उसे 75 तोला सोना नहीं मिला, छात्रा ने उसे केवल 27 तोला सोना दिया. छात्रा के बयान से पुलिस भी भ्रमित है.

पुल‍िस भी हो रही कन्फ्यूज

छात्रा ने पुलिस को बताया कि 75 तोले सोने में से 40 तोला पलक्कड़ जिले के एक अन्य युवक को दिए गए जिससे उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई. पलक्कड़ जिले के युवक ने सोना मिलते ही उसे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया लेकिन पुलिस इस बात को मानने को तैयार नहीं है.

पुलिस ने कहा कि अधिक जानकारी तभी सामने आएगी जब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी. लेकिन पुलिस, मां के इस बयान से सहमत नहीं हो पा रही क‍ि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनका एक साल से 75 तोला सोना खोया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close