[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बिहार

बॉयफ्रेंड को लेकर फिर भिड़ी दो लड़कियां, देखें वीडियो

बॉयफ्रेंड को लेकर फिर भिड़ी दो लड़कियां, देखें वीडियो

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के बाद अब नवादा में बॉयफ्रेंड को लेकर दो लड़कियां भिड़ गईं। ये सब नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। दो लड़कियां काफी देर तक पहले एक-दूसरे से उलझती रहीं और फिर एक-दूसरे के बाल पकड़कर एक-दूसरे को पीटने लगीं। बताया गया कि दोनों लड़कियों के बीच हुई इस मारपीट की वजह उनका बॉयफ्रेंड है। दरअसल, दोनों लड़कियों का बॉयफ्रेंड एक ही लड़का है।

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां पढ़ने के लिए नवीन नगर जा रहीं थीं। इसी दौरान प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक लड़की ने दूसरी लड़की से यह कहते हुए उसका मोबाइल लेने की कोशिश की कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड से बात क्यों करती हो। दूसरी लड़की ने मोबाइल नहीं दिया और बस इसी के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

दोनों लड़कियों के बीच बातचीत इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर पहुंच गई और दोनों एक-दूसरे को बाल पकड़कर पीटने लगीं। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। स्टेशन पर मौजूद किसी युवक ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर मामले की जानकारी होने पर जीआरपी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही दोनों लड़कियां वहां से फरार हो गईं।

Show More

Related Articles

Close