[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

यश कौशिक व इमरान को मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड की कमान सौंपी 

यश कौशिक व इमरान को मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड की कमान सौंपी 

जहांगीराबाद । मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड के जिला अध्यक्ष यश कौशिक,सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सैयद हिमायत अली व पूर्व विधायक होशियार सिंह का कार्यकर्ताओं ने ठोल नगाड़े व फूल माला डाल जोरदार स्वागत किया ।

इमरान अब्बासी को यूथ बिर्गेड का नगर अध्यक्ष बनाये जाने पर नगर के मोहल्ला नूरवफ़ान में आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे मुख्य अतिथि मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड के जिला अध्यक्ष यश कौशिक ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुये कहा कि प्रदेश में जंगल राज कायम है कानून नाम की कोई चीज नही है प्रदेश की जनता त्राहि त्राहि कर रही है रोजगार ठप पड़े है औऱ किसान को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार को उखाड़ फेंकना है तो बूथ स्तर पर कार्य करना हो और हर बूथ पर 10 यूथ तैनात कर वोट बढ़ाने का कार्य करे तभी हम प्रदेश की योगी सरकार को प्रदेश से उखाड़ने फेकने का कार्य कर सकते हैं। यश कौशिक ने इमरान अब्बासी को यूथ बिर्गेड का नगर अध्यक्ष बनाने की घोषणा कर उन्हें नगर अध्यक्ष पद का मनोनयन पत्र देकर जहांगीराबाद की जिम्मेदारी दी और एक सप्ताह में कमेटी गठित करने के निर्देश दिये। विशेष अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष सैयद हिमायत अली ने कहा कि योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है आने वाला कल समाजवादी पार्टी का है और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बनने जा रहे है। उन्हने कहा कि यूथ पार्टी की रीढ़ है और हर बूथ जीतेगा यूथ के तहत कार्य किया जा जिससे 2022 में होने विधानसभा चुनाव में सपा का परचम लहरा सके और अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सके।

सपा के पूर्व विधायक होशियार सिंह ने कहा कि सभी पार्टी नेता एक जुट होकर मिशन 2022 के विधानसभा चुनाव में लग जाये क्योकि प्रदेश की योगी सरकार को उखाड़ फेकना है ओर प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही और जनता सपा शासन को याद कर रही है।

सपा अल्पसंख्यक सभा के जिला उपाध्यक्ष सुल्तान अंसारी व नवनियुक्त यूथ बिर्गेड के नगर अध्यक्ष इमरान अब्बासी के नेतृव में मुख्य अतिथियों व नव नियुक्त सपा जिला उपाध्यक्ष चो0 अजीत हिमाचल सिंह,सपा नगर अध्यक्ष परवेज़ आलम,जिला सचिव डॉ राकेश सैनी ने फूलमाला डाल कर जोरदार स्वागत किया ।

इस मौके पर यूथ बिर्गेड के जिला उपाध्यक्ष अब्बास कुरैशी, केप्टन निरंजन प्रसाद शर्मा,अजय कुमार, अकिल अब्बास, मिथुन निराला,अब्बास अंसारी, शाक़िर मेवाती, आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष परवेज आलम ने व संचालन सुल्तान अंसारी ने किया।

Show More

Related Articles

Close