[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भगवान राम संपूर्ण मानव जाति के अराध्य हैं

भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने कहा कि राम मंदिर का भव्य निमार्ण देश की 133 करोड़ जनता का सपना था भाजपा ने इस सपने को पूरा करके स्वतंत्र भारत के इतिहास में मील का पत्थर रख दिया है

औरंगाबाद:- सिसोदिया बुद्धवार को बालका रोड़ स्थित न्यू बोम्वे कालोनी परिसर में नवनिर्मित नीलकंठ महादेव मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भाजपा का कोई विकल्प मौजूद नहीं है आगामी चुनाव में भाजपा योगी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी.

जिला पंचायत अध्यक्षा डा० अंशुल तेवतिया ने कहा कि जिला पंचायत जिले का चुहूमुखी विकास कराने के लिए कृतसंकल्प है. विकास कार्यों में पूर्ण पारदर्शिता बरती जायेगी.

इससे पूर्व कार्यक्रम में भाग लेने पहुँचने पर महिला मोर्चा अध्यक्ष सर्वेश लोधी और पार्टी जनों ने आगंतुक अतिथियों का माल्यार्पण कर भाव भीना स्वागत सत्कार किया.

भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया, जिला पंचायत अध्यक्ष डा० अंशुल तेवतिया एवं महिला मोर्चा अध्यक्ष सर्वेश लोधी ने संयुक्त रूप से मंदिर की नींव रखी.

इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन दुलीचंद सैनी, मंडल अध्यक्ष ज्ञानेंद्र भारद्वाज, महेश लोधी, देवी सरन लोधी, प्रमोद लोधी, अशोक लोधी, त्रिलोक गूर्जर, कुलदीप लोधी, हीरा दिवाकर, अमित गूर्जर, प्रेम सैनी, रामवीर सिंह आदि मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close