UNCATEGORIZED

Ind vs pak – मैच से पहले पिज़्ज़ा बर्गर को लेकर क्यों भिड़ी भारत पाकिस्तान की दो कंपनियां

Ind vs pak - मैच से पहले पिज़्ज़ा बर्गर को लेकर क्यों भिड़ी भारत पाकिस्तान की दो कंपनियां

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच आज शाम को टी20 विश्व कप का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें करीब 2 साल बाद आमने-सामने हो रही हैं. ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, इस मैच से पहले ही ट्विटर पर भारत और पाकिस्तान की दो कंपनियां ट्विटर पर एक-दूसरे से भिड़ गईं. सोशल मीडिया पर जो दोनों टीमों के बीच वार-पलटवार का खेल शुरू हुआ तो उसमें दोनों देशों के यूजर्स भी कूद गए.

भारत की ओर से फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने महा मुकाबले को लेकर एक ट्वीट किया था. इसके बाद पाकिस्तान की कंपनी करीम ने इस पर जवाब दिया. बस, फिर क्या था देखते ही देखते दोनों टीमों के फैंस ट्विटर पर ही इसे लेकर एक-दूसरे को घेरने लगे. दरअसल, जोमैटो ने एक ट्वीट किया कि डियर पीसीबी अगर आपको बर्गर और पिज़्ज़ा की जरूरत है, तो हम आपसे सिर्फ एक मैसेज दूर हैं.

इस ट्वीट पर पाकिस्तान की कंपनी ‘करीम’ ने अपने जवाब से आग में घी डालने का काम किया. करीम ने जोमैटो के ट्वीट पर जवाब दिया कि अगर आज पाकिस्तान टीम भारत को हराने में सफल हो जाती है तो वो फैंस को फ्री में पिज्जा और बर्गर की डिलीवरी करेंगे.

इतना ही नहीं पाकिस्तानी कंपनी ने करीम ने एक और ट्वीट किया. इसमें उसने लिखा कि चिंता मत करो, हम उन्हें भारत-पाकिस्तान मैच के लिए फ्री बर्गर और पिज़्ज़ा डिलीवर कर रहे हैं और आपके लिए ‘फैंटास्टिक टी’ भेज रहे हैं. दरअसल, पाकिस्तानी कंपनी ने भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का नाम लिए बगैर चाय़ का जिक्र कर भारत पर तंज कसने की कोशिश की.

कुछ भारतीय ट्विटर यूजर्स ने एक पाकिस्तानी फैन की 2 साल पुरानी वीडियो शेयर कर दी. जिसमें फैन ने विश्व कप में भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के लिए कहा था कि वो रात भर बर्गर-पिज्जा खाते रहे और उन्होंने मैच पर फोकस नहीं किया.

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close