[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

4 युवकों ने किया 2 नाबालिग बहनों से रेप, चिल्लाने पर पिलाया जहर ,मौत

4 युवकों ने किया 2 नाबालिग बहनों से रेप, चिल्लाने पर पिलाया जहर ,मौत

सोनीपत. हरियाणा सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो नाबालिग बहनों के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया गया और फिर उनको फसलों में छिड़काव वाला कीटनाशक जबरन पिला दिया गया. हालत बिगड़ने पर उनको दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत (Death) हो गई. परिवार के लोगों ने पुलिस को सर्पदंश से मौत होने की सूचना दी थी. शक होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कीटनाशक के प्रभाव से मौत होने का मामला सामने आया.

पुलिस ने परिवार को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो किशोरियों की मां ने चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की शिकायत पुलिस को दी. आरोपित युवकों ने किशोरियों की मां को मुंह खोलने पर परिवार सहित हत्या की चेतावनी दी थी.

बता दें कि कुंडली थाना पुलिस क्षेत्र के गांव के बाहर कॉलोनी बनी हुई है. उसमें खेतों में काम करने वाले कामगार रहते हैं. इनमें से एक मकान में ही बिहार का रहने वाला परिवार रहता है. परिवार में पति-पत्नी के साथ ही दो 14 व 16 साल की दो किशोरी व उनके दो छोटे भाई रहते थे. पास के मकान में ही बिहार के कुछ कामगार रहते हैं. पांच अगस्त की रात को दोनों किशोरियों की हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग उनको नरेला-दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर अगले दिन उनकी मौत हो गई.

किशोरियों की मां ने घर में सोते समय दोनों किशोरियों को सांप के डसने की सूचना पुलिस को दी. महिला ने बताया कि सांप की फुफकार से उसकी आंख खुली थीं. लाइट जलाकर देखा तो सांप कमरे से भाग रहा था।. शक होने पर पुलिस ने किशोरियों का पोस्टमार्टम कराया. सोमवार शाम को पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई. रिपोर्ट के अनुसार दोनों किशोरियों के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. उसके बाद उन्हें कीटनाशक पिलाया गया.

किशोरियों के शरीर पर संघर्ष करने, दांतों से काटने, नाखूनों से नोंचने और चेहरे को दबाने के निशान भी पोस्टमार्टम में मिले. उसके बाद पुलिस किशोरियों की मां को थाने ले आई और उसको विश्वास में लेकर पूछताछ की. महिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अरुण कुमार, फूलचंद, दुखन पंडित और रामसुहाग ने उसकी बेटियों से गंदा काम किया. रात में कमरे के बाहर खड़ी बेटियां एकाएक गायब हो गई थीं. आरोपित उनको अपने मकान में खींचकर ले गए थे. उसके बाद बेहोशी की हालत में उनको हमारे घर पर डाल गए. उनका शरीर नीला पड़ने लगा था.

यह मामला पुलिस की सजगता से सामने आया है. चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उनका बिहार का एड्रेस भी पता किया जा रहा है. आरोपितों को पकड़ने के लिए दो पुलिस टीम लगाई गई हैं. आसपास के लोगों से

Show More

Related Articles

Close