[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधराष्ट्रीय

राजधानी के पॉश इलाके में चल रहा था हाई प्रोफाइल कसीनो, ACP के बेटे समेत 3 CA गिरफ्तार

दिल्ली: पॉश इलाके में चल रहा था हाई प्रोफाइल कसीनो, ACP के बेटे समेत 3 CA गिरफ्तार

साउथ दिल्ली पुलिस ने एक बड़े कसीनो  का भंडाफोड़ किया है. इस कसीनो को तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) चला रहे थे. कसीनो में दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह कसीनो साउथ एक्सटेंशन के पॉश इलाके एम ब्लॉक में चलाया जा रहा था. हैरानी की बात यह है कि कसीनो को एक पिता पुत्र चला रहे थे. दोनों ही पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) हैं. साउथ जिले की पुलिस ने इस अवैध कसीनो पर छापेमारी की थी. यहां से 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार लोगों में दिल्ली पुलिस के एसीपी का बेटा भी शामिल है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि यह कसीनो पिछले 10 महीने से चल रहा था. पुलिस अफसरों ने बताया कि गिरफ्तार शख्स की पहचान मनीष बिंदल और अंकुर बिंदल के तौर पर हुई है, जो पिता पुत्र हैं. जबकि तीसरा आरोपी विवेक जैन है, जो दिल्ली पुलिस के एसीपी का बेटा है.

दिल्ली पुलिस ने रेड के दौरान आकाश शारदा नाम के चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी गिरफ्तार किया है. इस तरह इस मामले में कुल 3 चार्टर्ड अकाउंटेंट और एक एसीपी का बेटा गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी बोलेः लोकल पुलिस ले रही थी पैसे

पुलिस ने इस अवैध कसीनो से 1000 प्लेइंग चिप्स, 33 ब्रिक्स और करीब एक लाख 95 हज़ार रुपये कैश बरामद किए हैं. इस्पेक्टर अतुल त्यागी की टीम ने इस अवैध कसीनो का भंडाफोड़ किया है. आरोपियों ने इस बात का खुलासा किया है कि वह कसीनो चलाने के लिए लोकल पुलिस को डेढ़ लाख रुपये महीना दिया करते थे. पुलिस अफसरों का कहना है कि जो भी पुलिस के अधिकारी कसीनो चलाने के लिए पैसे ले रहे थे, उन्हें भी पूछताछ में शामिल किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Show More

Related Articles

Close