[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधदनकौर

दनकौर- बच्चों की कहासुनी ने ली युवक की जान एक की हालत गंभीर

दनकौर- बच्चों की कहासुनी ने ली युवक की जान एक की हालत गंभीर

दनकौर। दौला रजपुरा गांव में शनिवार को बच्चों के खेलने के दौरान उपले टूटने का विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों ओर से पथराव हुआ। जिसमें गांव निवासी जाहिद (23) की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है। जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घायलों में एक एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में दोनों पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, दौला रजपुरा गांव निवासी जाहिद के खेत पर पथ रहे उपले पड़ोस के ही कासिम के परिवार के बच्चों के खेलने के दौरान टूट गए। उपले टूटने पर जाहिद और परजिनों ने बच्चों को डांट फटकार लगा दी थी। बने घर पहुंचकर इसकी बच्चोंजानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि बच्चों के परिजनों ने वहां पहुंचकर जाहिद और उसके परिवार के सलीम, वाहिद और कादिर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे।

दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। इसमें कासिम, माजिद और साजिद समेत दोनों पक्ष के 7 लोग घायल हो गए। परिजनों ने उन्हें दनकौर के अस्पताल में भर्ती कराया। घायल जाहिद की हालत ज्यादा खराब होने के चलते डॉक्टरों ने उसको ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने जाहिद को मृत घोषित कर दिया।

Show More

Related Articles

Close