[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

कोरोना टेस्ट करवाने की बात सुन आगबबूला हुआ शख्स, डिस्पेंसरी स्टाफ पर चाकू से किया हमला

कोरोना की जांच कराने की सलाह देना दिल्ली सरकार के सिविल डिफेंस वालंटियर की जिंदगी पर भारी पड़ गया. कोविड टेस्ट का सुनकर एक शख्स ने चाकू से हमला कर सिविल डिफेंस स्टाफ को घायल कर दिया. राष्ट्रीय राजधानी के साउथ ईस्ट की यह घटना है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 25 दिसंबर सुबह 10 बजे गोविंदपुरी पुलिस थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि एक पब्लिक पर्सनल और एक सिविल डिफेंस स्टाफ के बीच झगड़ा हो गया है, जिसमें सिविल डिफेंस स्टाफ घायल हो गया है. पुलिस मौका-ए-वारदात तुगलकाबाद के डिस्पेंसरी में पहुंची, जहां 26 साल का सिविल डिफेंस वालंटियर विपिन शर्मा घायल पड़ा हुआ था. घायल को दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

इसके बाद पुलिस ने मौके से 21 साल के आरोपी ओसामा राजा को उस वक्त पकड़ा, जब ओसामा चाकू मारकर फरार होने की कोशिश कर रहा था. ओसामा को पुलिस ने गिरफ्तार किया और खून से सना चाकू भी बरामद किया. पुलिस ने घायल के बयान के बाद आरोपी पर आईपीसी की धारा 186, 353, 332, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जांच में पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी ओसामा राजा तुगलकाबाद के जगदम्बा डिस्पेंसरी में गया था, जहां पीड़ित सिविल डिफेंस स्टाफ विपिन ने कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा था. बस इसी बात से आग बबूला होकर ओसामा सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और पीड़ित पर हमला कर दिया.

Show More

Related Articles

Close