[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

जन विश्वास यात्रा में होर्डिंग लगाने को लेकर भाजपाईयों के दो गुट आपस में ही भिड़े

  • दोनों तरफ से जमकर हुई मारपीट
  • एक गुट ने लगाया विधायक के लोगों पर हमला करने का आरोप
  • दोनों पक्षों ने दी एक दूसरे के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर

औरंगाबाद:- गत दिवस लोधी बाहुल्य ग्राम ईलना परवाना में धनुष फार्म हाउस में जन विश्वास रैली आगमन के चलते तैयारी चल रही थी, उसी समय वहाँ चित्सोना निवासी भाजपा नेता राजपाल लोधी दो तीन गाडियों के काफिले के साथ वहाँ आ पहुंचे और उनके साथ के लोगों ने बल्ली लगा कर बडे होर्डिंग लगाने शुरू कर दिये.पहले लगे होर्डिंग के आगे होर्डिंग लगाने के लिए मना करने पर दोनों पक्षों में गाली गलौज और जूतमपजार होने लगी.इसी बीच पूर्व जिला पंचायत सदस्य सोनू लोधी के सिर में किसी ने डंडा मार दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया. इससे बौखलाये सोनू पक्ष के लोगों ने राजपाल लोधी और उनके समर्थकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. राजपाल लोधी के एक सुरक्षा गार्ड प्रीत सिंह निवासी भैंसौडा को अधिक चोटें आईं.

हमले में घायल सोनू पूर्व जिला पंचायत सदस्य

सोनू लोधी और राजपाल लोधी ने एक दूसरे के खिलाफ जानलेवा हमला करने की लिखित तहरीर थाना औरंगाबाद पहुंचकर पुलिस को दीं लेकिन मामला सत्ता पक्ष की राजनीति से जुडा़ होने और दोनों ही पक्ष सत्ताधारी पार्टी के होने के कारण रिपोर्ट दर्ज नही हो पाई.

थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दोनों पक्षों में समझोता होने जा रहा है इसलिए मामला दर्ज नही किया गया है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close