[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बलिया

चेयरमैन ने किया विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन

चितबड़ागांव( बलिया)- स्थानीय नगर पंचायत स्थित विभिन्न वार्डों में नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष केसरी नंदन त्रिपाठी ने कस्बे के विभिन्न वार्डों में सभासद गणों तथा नगर वासियों की उपस्थिति में विभिन्न विकास परियोजनाओं का विधिवत हवन पूजन के पश्चात विद्वान पंडित आनंद प्रकाश तिवारी उर्फ पिंटू द्वारा मंत्रोचार के बीच शिलान्यास एवं उद्घाटन किया । वार्ता के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष केसरी नंदन त्रिपाठी ने बताया कि कार्यकाल का 4 वर्ष उहापोह की स्थिति में चला गया विपक्षी पार्टियों ने सत्ता पक्ष का दबाव बनाकर नगर का विकास नहीं करने दिया। बताया कि वर्तमान सरकार में उत्तर प्रदेश स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी द्वारा मेरा पावर सीज करा दिया इतना ही नहीं काफी हद तक परेशान किया गया। विषम परिस्थितियों के बाद किसी तरह बहाल हुआ इस स्थिति में कुल 4 वर्ष बीत गए जिसके कारण नगर में किसी भी प्रकार का समुचित विकास नहीं किया जा सका। बताया कि अब केवल एक वर्ष शेष रह गया है। जिसमें नगर का चहुमुखी विकास तथा दूधिया रंग में पूरे नगर पंचायत को सजा दूंगा तथा नगर पंचायत के अंदर किसी भी तरह का विकास कार्य अछूता नहीं रह जाएगा। इसके लिए मैं कुछ भी हद तक पहुंचने के लिए प्रयासरत हूं तथा नगर पंचायत की समस्त जनता के सहयोग से आज मैंने विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास तथा उद्घाटन कर विकास कार्यों का खाका खींच लिया जिसे रोकने की ताकत किसी में भी नहीं है ।

मौके पर मुख्य रूप से अरुण शंकर तिवारी, विनोद सिंह, विक्रम विशाल यादव, दीपक सिंह, अमित वर्मा, आनंद प्रकाश तिवारी उर्फ पिंट, बहादुर राम ,अभिराम त्रिपाठी उर्फ लाल जी, मोहन त्रिपाठी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर संजय राय

Show More

Related Articles

Close