UNCATEGORIZED

अपराधी को छोडेंगे नहीं निर्दोष को जेल नही जाने देंगे- थाना प्रभारी

  • शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी ने कहा कि अपराधी को छोडेंगे नहीं निर्दोष को जेल नही जाने देंगे
  • महिला और बुजुर्गों के प्रति अपराध करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने गुरु वार की सायं कसबा चौकी पर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया . बैठक में कसबे के चेयरमैन, पूर्व चेयरमैन, सभासदों, व्यापारी नेताओं सहित गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया.

बैठक की शुरुआत अखिल भारतीय व्यापारी सुरक्षा फोरम के नगर अध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता ने नवागत थाना प्रभारी प्रतापसिंह का माल्यार्पण कर व्यापारी समाज की तरफ से स्वागत करके किया .

बैठक में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों ने टंकी मौहल्ला में नाबालिग लड़की के साथ अश्लील छेड़छाड़ का मामला उठाया और आरोपी फरार युवक को अविलंब जेल भेजने की मांग की जिससे ऐसी घटनाओं पर कडाई से अंकुश लग सके. थाना प्रभारी ने नागरिकों को आरोपी युवक को किसी भी सूरत में ना बख्शे जाने और शीघ्र जेल भेजने का आश्वासन दिया.

बैठक में व्यापारी वर्ग ने बाजार में रात्रि गश्त ना होने का मामला उठाया. प्रभारी ने पुलिस बल कम होने की बात कहते हुए व्यापारी नेताओं को निजी चौकीदार बाजार में रखने की सलाह दी.

थाना प्रभारी ने लोगों को आश्वस्त किया कि किसी भी दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा लेकिन किसी निर्दोष को जेल नही भेजा जायेगा. हर अपराध की रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दर्ज की जायेगी सभी की निष्पक्षता से विवेचना होगी.

प्रताप सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा कि महिला अपराध और बुजुर्गों से किये जाने वाले अपराध और अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा. उन्होंने आगामी चुनाव में शांति पूर्ण मतदान संपन्न कराने में सभी से सहयोग मांगा और असामाजिक तत्वो की गतिविधियों से पुलिस को अवगत कराने का आग्रह किया.

इस अवसर पर चेयरमैन अख्तर अली मेवाती, पूर्व चेयरमैन राजू लोधी, सभासद, यामीन अल्वी, यामीन मेवाती, यामीन , नईमकुरैशी, अब्दुल्ला कुरैशी, हसनैन अब्बास नकवी, शिवकुमार गुप्ता, मोहक बंसल, नरेश तायल, अजीम शाहिद नगर ध्यक्ष बसपा, पवन गर्ग, अर्जुन सर्राफ, कांता प्रसाद, आदि मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close