[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

हिन्दू बेटी, बेटा व परिवार कोई सुरक्षित नही – दिव्य अग्रवाल

हीरालाल की माँ जिस इमरान को अपने पुत्र समान समझती थी उसी इमरान ने उस माँ की बेटी से न सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसके पुत्र व अपने दोस्त हीरालाल की भी हत्या कर दी ।

दिव्य अग्रवाल
दिव्य अग्रवाल(राष्ट्रवादी लेखक व विचारक, गाजियाबाद)

सीमापुरी में अपने जिस दोस्त हीरालाल के घर इमरान घरवालो की तरह आता जाता था उस घर की सभी खुशियों को इमरान ने सदा के लिए समाप्त कर दिया । इसी प्रकार जो वसीम रिजवी अपनी स्वेच्छा से हिन्दू बने वह जितेन्द्र त्यागी न सिर्फ जेल में है अपितु उनके जेल जाते ही वहां के कट्टरपंथियो ने त्यागी जी की पत्नी फातिमा को दुर्व्यवहार कर उनके ही घर से बहार निकाल दिया ।

इसी तरह दिल्ली दंगो में दलबीर सिंह नेगी को जिंदा जलाने वाले सभी आरोपी बरी हो जाते हैं एवम दूसरी तरफ दिल्ली दंगो में पहली बार किसी आरोपी को सजा दी जाती है तो उस आरोपी की पहचान भी दिनेश यादव के रूप में ही कि जाति है । अर्थात यदि मरने वाला हिन्दू है तो उसको मारने वाला कोई था ही नही ओर दूसरी तरफ यदि दंगों का कोई आरोपी है तो वह भी हिन्दू ही होगा , इससे दुखद ओर क्या होगा ।अनेकों घटनाएं ऐसी है जहां हिन्दुओ पर भरपूर अत्यचार हुए परन्तु कोई सुनवाई नही । अब इन सब घटनाओं को देखा जाए तो ये कहा जा सकता है कि हिन्दू होना या हिन्दू धर्म अपनाना दोनो ही असुरक्षा का प्रमाण पत्र है,क्योंकि इस सेकुलर हिंदुस्तान में ना हिन्दुओ की पत्नी सुरक्षित है , ना बेटी , ना बेटा और ना कोई हिन्दू व्यक्ति । क्योंकि तौकीर रजा जैसे मौलाना कह ही रहे हैं की हिन्दुओ तुम्हे बचने की जगह भी नही मिलेगी । ये सब देखकर बड़ा आश्चर्य होता है कि कोई भी कठोर प्रसाशनिक कार्यवाही इन कटरपंथी मानसिकता वाले लोगो पर क्यों नही होती जबकि हिन्दू समाज को हतोत्साहित व प्रताड़ित करने में कोई भी कौताही नही बरती जाती ।

Show More

Related Articles

Close