[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrविधानसभा चुनाव 2022

कांग्रेसी नेता चौधरी गजेंद्र सिंह ने किया विभिन्न गांवों का तूफानी दौरा

औरंगाबाद:- कांग्रेसी नेता पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह ने रविवार को अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र के गाँव जिताका, भीकनपुर, खनौदा, असरकपुर, एवं लौहरका में पहुँच कर जनसंपर्क किया,.

गांव गांव गली गली लोगों से मिलकर कांग्रेस के हाथ मजबूत करने की अपील की. गजेंद्र सिंह ने कहा कि देश के लोगों को अब साम्प्रदायिकता खतरनाक दिखाई देने लगी है. गाँव देहात का आपसी भाईचारा, अब भाजपाई सोच के चलते खतरे में पड़ गया है. देश प्रदेश को जोड़ने की जरूरत है टूट तो पहले ही बहुत हो चुकी है.

लोग परेशान हैं समाज के हर वर्ग की मुसीबतों में इजाफा हुआ है.बढती महंगाई से गरीब की कमर तोड़ डाली गई है. कांग्रेस ही प्रदेश और देश में खुशहाली अमन चैन लाने में समर्थ है

गांवों में ग्रामीणों ने पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह का जोश के साथ स्वागत किया और उनकी स्वच्छ छवि, ईमानदारी की सराहना की. गूर्जर समाज के लोगों ने पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह को भरपूर समर्थन देने का भरोसा दिलाया.

सिंह ने ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि पहले कार्यकाल में भी विकास कराया था.अबकी बार पहले से कहीं अधिक विकास कराया जायेगा.

महावीर रौसा,रविन्द्र प्रधान, अशोक मावी, विनोद अत्री, वीरेंद्र सिंह प्रधान, जाहिद सैफी उनके साथ रहे

इस अवसर पर जितेंद्र भाटी,शैली गूजर, जितेंद्र, कुंवर पाल, श्री पाल, महेंद्र ठेकेदार, मानसिंह, राजेन्द्र, रामवीर शर्मा, धर्म पाल, रामरिख एडवोकेट, अमरपाल प्रधान, अतुल शर्मा, भीम सिंह, औरंगाबाद चेयरमैन अख्तर अली मेवाती, कदीरखांसैफी, गुड्डू सैफी नीरज, आदि मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close