[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

लॉकडाउन: पुलिस ने सीज की बाइक तो शख्स ने खुद को लगा ली आग

लॉकडाउन: पुलिस ने सीज की बाइक तो शख्स ने खुद को लगा ली आग

लॉकडाउन के दौरान बाइक पर निकले एक शख्स को पुलिस ने रोका तो ये शख्स इतना नाराज हुआ कि उसने खुद को ही आग लगा ली. गंभीर रूप से झुलसे हुए इस शख्स को वेल्लोर में भर्ती कराया गया है.

ये मामला चेन्नई से सटे अन्ना नगर का है. पुलिस के मुताबिक रविवार को ये शख्स अपने बाइक से निकला हुआ था. इस दौरान कोरोना वायरस की वजह से अन्ना नगर में लॉकडाउन लागू था.

बाइक सीज करने पर खुद को लगाई आग

मुलीगन नाम का ये शख्स जब अन्ना नगर के अम्बुर पहुंचा तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने इसकी बाइक सीज कर ली. बाइक सीज करने पर मुलीगन पुलिसकर्मियों पर बेहद नाराज हुआ. उसने अपने बाइक से पेट्रोल निकाली और खुद को आग लगा लिया. मुलीगन के इस रवैये से पुलिसकर्मी हैरान रह गए.

मुलीगन को लपटों में जलता देख पुलिस वाले तुरंत एक्शन में आ गए और आग बुझाने की कोशिश की. स्थानीय लोग भी पुलिस की मदद के लिए सामने आए. लेकिन मुलीगन तब तक अच्छा खासा झुलस चुका था.

CMC वेल्लोर में भर्ती मुलीगन

पुलिसकर्मी तुरंत मुलीगन को अस्पताल ले गए. बेहतर इलाज के लिए मुलीगन को सीएमसी वेल्लोर ले जाया गया है.

तिरुपट्टूर के एसपी विजय कुमार ने कहा कि ये घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मुलीगन ने 12 जुलाई को खुद को आग लगा लिया था. उसे सीएमसी वेल्लोर में भर्ती कराया गया है, उसे बढ़िया से बढ़िया इलाज देने की कोशिश की जा रही है.

5 पुलिसकर्मियों को अंबुर से हटाया गया

एसपी विजय कुमार ने कहा कि इस मामले में एक FIR दर्ज की गई है और डीएसपी-डीसीपी को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है. निष्पक्ष जांच के लिए 5 पुलिसकर्मियों और हवलदारों को अंबुर से हटा दिया गया है.

Show More

Related Articles

Close