[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
UNCATEGORIZED

मुंबई पुलिस ने अपने ही अधिकारियों के खिलाफ दर्ज किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई: मुंबई पुलिस दो चर्चित मामले एंटीलिया और मनसुख हिरेन हत्या केस के बाद अपने साख सुधारने की कोशिश में जुटी है. इसी क्रम में अब मुंबई पुलिस कड़े कदम उठाते हुए अपने ही तीन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक अधिकारीने जानकारी देते हुए कहा कि दक्षिण मुंबई में आंगड़ियों और उनके कर्मचारियों से कथित रूप से लूटपाट करने के आरोप में तीन अधिकारियों के खिलाफ एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज किया गया है.

सूत्रों के अनुसार दिसंबर महीने में कई बार आंगड़ियों को पुलिस स्टेशन पर बुलाया गया और उन्हें income का डर दिखाकर उनसे भारी भरकम वसूली की गई. सूत्रों के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने करीब 15 से 18 लाख रुपये की वसूली की थी.

अधिकारी के मुताबिक इस मामले में क्राइम ब्रांच की CIU यूनिट ने 2 पुलिस अधिकारियों को किया गिरफ्तार किया है जिसमें सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन कदम और उप निरीक्षक समाधान जामदादे शामिल है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ओम वांगटे जो कि लोकमान्य तिलक मार्ग पुलिस थाने के निरीक्षक है अभी फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

कुछ दिनों पहले आंगड़िया में से एक शख्श मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागरले से मुलाकात कर इस पूरे प्रकरण की जानकारी दी थी जिसके बाद मामले की जांच की जिम्मेदारी साउथ रीजन के एडिशनल कमिश्रनर दिलीप सावंत को दी गई. जांच में उन्होंने पाया कि ये लोग कुछ महीनों से लोगो से डर दिखा के पैसे की वसूली करते थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Show More

Related Articles

Close