[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बलियाविधानसभा चुनाव 2022

उड़न खटोला उतरते ही मोदी योगी के नारों से गूंज उठा मैदान

चितबड़ागांव( बलिया):- फेफना विधानसभा के प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी के चुनावी जनसभा को संबोधन करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह का उड़न खटोला 27 फरवरी रविवार 12:55 बजे चितबड़ागांव मोहम्मदाबाद मुख्य मार्ग पर श्याम पैलेस के सामने विशाल मैदान में उतरा।

गृहमंत्री ने चेतना विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी के विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 3 मार्च को महापर्व के दिन आप लोग कमल के फूल पर अपना बहुमूल्य मत देकर भाजपा सरकार को एक बार फिर योगी सरकार बनाने में हर्षोल्लास के साथ अपना वोट अवश्य डालें। पिछले चार चरण का नतीजा अगर आप लोगों को बताऊं तो इसमें सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो चला है।

2014 में भी जब मैं लोकसभा के चुनाव में भरत सिंह के पक्ष में मतदान करने की बात रखी थी तो आप लोगों का पूर्ण सहयोग मिला। भाजपा सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को प्रस्तुत करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि उज्जवला इतिहास विभिन्न तरह की योजनाओं को जलाकर सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर घर घर बिजली आवास किसानों को प्रतिवर्ष ₹6000 इत्यादि ढेर सारी सुविधाएं जो भी सरकार में जनता को मिलेगा जो अन्य किसी सरकार में ऐसा कभी नहीं हुआ था ऐसा कोई गांव नहीं ऐसा कोई घर नहीं जिसमें बिजली ना पहुंची हो, यहां तक कि 142 हजार करोड़ घरों में 22 घंटे बिजली देने का कार्य योगी सरकार ने किया है। योगी सरकार ने माफियाओं को चुन-चुन कर अंदर कर दिया जो अब भी जेल में बंद पड़े हैं। माफियाओं एवं अराजक तत्व के कब्जा किए हुए दो हजार करोड़ रुपए की भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराकर आवश्यकता मंद लोगों को हमारी सरकार में बांटने का काम किया है। टीवी चैनल पर बुआ भतीजा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा सरकार में दिन प्रतिदिन हत्या, बलात्कार, अतिक्रमण बिताएं ढेर सारी घटनाएं काफी संख्या में होती रहती थी जिसे योगी सरकार ने बंद करा कर गुंडा माफिया राज का लगभग खात्मा करने का काम किया है। अंत में उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हर प्रदेश में विकास होता रहेगा आप लोगों कि कर्तव्य है ही महापर्व पर अपना बहुमूल्य मत कमल के फूल पर देकर जो भी सरकार वो फिर से अपने प्रदेश में लाएं।

उक्त जनसभा में जनपद एवं गैर जनपद के ग्राम प्रधान मंडल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- संजय राय

Show More

Related Articles

Close