[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेशविधानसभा चुनाव 2022

BJP को बढ़त मिलने के बाद आया राकेश टिकैत का पहला बयान, जानिए क्या कहा

उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए मतगणना जारी है। अभी तक सामने आए रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बढ़त के साथ आगे चल रही है। अगर नतीजे भी ऐसे ही होते हैं तो बीजेपी बहुत आराम से सरकार बना सकती है। लखनऊ बीजेपी ऑफिस में तो कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना भी शुरू कर दिया है। बीजेपी ऑफिस में ‘यूपी में बाबा’ के नारे लग रहे हैं। इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत का बयान सामने आया है।

राकेश टिकैत ने कहा है कि जनता इनसे नाराज है और असर कुछ तो दिखाई देगा। राकेश टिकैत ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए चुनावी नतीजों कहा कि ‘लड़ाई तब होती है जब चोर बेईमान हो जाते हैं। ये चोरी करते हैं, बेईमान भी हैं और गुंडे भी हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि इनसे जनता नाराज हैं और कह रही है कि इनकी पार्टी इस बार नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के रिजल्ट में जनता की नाराजगी का पता चलेगा।

अखिलेश यादव ने दी ये प्रतिक्रिया-

उत्तर प्रदेश की 403 सीटों के रुझान सामने आ गए हैं। बीजेपी गठबंधन को 270 सीटों पर बढ़त हासिल हुई है। सपा गठबंधन ने 125 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य भी इस लड़ाई में पिछड़ गए हैं और वह बीजेपी उम्मीदवार से काफी पीछे चल रहे हैं। हालांकि अखिलेश यादव लगातार अपने कार्यकर्ताओं से हौसला बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Close