[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पशु चिकित्सा संघ ने दिया जिलाधिकारी को ज्ञापन

औरंगाबाद:- पशु चिकित्सा संघ अध्यक्ष डॉ राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पशु चिकित्सकों व वेटनरी फार्मासिस्ट संघ के सदस्यों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंच कर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में जिलाधिकारी को मंगलवार की घटना की जानकारी दी गई है कि परतापुर ब्लाक बी बी नगर के ग्राम प्रधान जहीर अहमद,दौलताबाद रामगढ के पूर्व प्रधान धर्मेंद्र सिंह और प्रधान के तीन अन्य लोगों ने पशु चिकित्सक लखावटी के कार्यालय में जबरन घुस कर उनके साथ मारपीट की,जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया और जान से मार डालने की धमकी दी। यही नहीं उन्होंने सरकारी काम काज में बाधा उत्पन्न करते हुए कागजात फाड़ दिए।

ज्ञापन में जिलाधिकारी से हमलावरों को अविलंब गिरफ्तार किए जाने की मांग की है जिससे सरकारी चिकित्सकों में असुरक्षा का भाव समाप्त हो सके।

ज्ञापन स्वीकार कर जिलाधिकारी ने शीध्र उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ज्ञापन देने वालों में पशु चिकित्सा संघ अध्यक्ष डॉ राजेन्द्र सिंह, महामंत्री डॉ गोपाल सिंह,उप मुख्य पशुचिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह, डॉ वीरेंद्र कुमार, डॉ गौतम तिवारी, डॉ नीरज डा चंद्रजीत सिंह , हरिओम शर्मा, अनिल कुमार, आदित्य कुमार, मुकेश कुमार आदि शामिल रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close