[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

मैथना में आये पशु चोर, गाड़ी फंसने पर बदमाश निकल भागे

औरंगाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मैथना जगतपुर में रविवार की रात्रि में दो वाहनों में सवार होकर पशु चोरों का शातिर गिरोह पशु चुराने की नीयत से घुस आया। पशु चोर अल्टृो गाड़ी में सवार होकर आए और चुराये गये पशुओं को लेकर जाने की गरज से पिक अप गाड़ी साथ लेकर आये थे।
बदमाशों की पिक अप गांव के मोड़ पर फंस गयी। बदमाश अपनी गाड़ी से उतर कर पिक अप को निकालने में लगे थे तभी खटपट की आहट सुनकर गांव में जाग हो गई और ग्रामीणों ने चोर चोर का हल्ला मचा कर मौके पर पहुंचना शुरू कर दिया। ग्रामीणों को आता देख बदमाश अपनी अल्टृो गाड़ी में बैठ भाग निकले। लेकिन पिक अप और चालक को ग्रामीणों ने घेर लिया। चालक से ग्रामीणों ने पूछताछ की तो उसने भागे लोगों को पशु चोर बताया। तथा उनको मालागढ़, ताजपुर के रहने वाले बताया। चालक ने ग्रामीणों को बताया कि पशु चोर उसको दो हजार रुपए किराया तय करके लाये थे।पिक अप जहरा गांव की बताई। आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक की धुनाई कर पुलिस को बुला गाड़ी सहित पुलिस के हवाले कर दिया।
ग्रामीणों द्वारा सौंपे गए चालक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है ‌। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को चालक ने मौके से फरार हुए बदमाशों के नाम पते बता दिए हैं। पुलिस पशु चोरों के शातिर गिरोह का पर्दाफाश करने में जी जान से जुटी हुई है। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने पूछने पर बताया कि चालक से पूछताछ जारी है। परिणाम आने पर ही कुछ बताया जाना संभव है।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close