[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

गाजियाबाद: बैंक में दिनदहाड़े लूट

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दिनदहाड़े बैंक में लूट हुई है. हथियारों से लैस बदमाशों ने नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक (सिहानी ब्रांच) में वारदात को अंजाम दिया. दो बाइक से आए चार बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपये की लूट की और फरार हो गए.

घटना के बाद बैंक परिसर में हड़कंप मच गया. बाहर का मौहाल भी दहशत भरा नजर आया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि

बदमाशों तक पहुंचा जा सका.

इससे पहले 28 मार्च को गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से बड़ी लूट की वारदात हुई थी. बेखौफ बदमाश पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े बंदूक के बल पर 25 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. घटना उस वक्त हुई जब पेट्रोल पंप कर्मी ये रकम बैंक में जमा करने जा रहे थे.

 

लूट की ये वारदात मसूरी थाना इलाके के गोविंदपुरम की थी. कर्मचारियों के बैग ना छोड़ने पर बदमाशों ने कर्मचारियों के हाथ पर फायर करने की धमकी दी जिसके बाद छीना झपटी में बैग की बेल्ट कर्मचारियों के हाथ में रह गई और बैग नगदी सहित बदमाश ले उड़े. इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा था.

Show More

Related Articles

Close