[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

व्यापारियों ने लगाई सांसद से तोड़ फोड़ ना होने देने की गुहार

औरंगाबाद:- व्यापारी सुरक्षा फोरम के नगर अध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता के प्रतिष्ठान पर रविवार को व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में बुलंदशहर सांसद डॉ भोला सिंह को भी आमंत्रित

किया गया। व्यापार मंडल अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता ने सांसद को बताया कि बुलंदशहर गढ़ मार्ग फोर लेन किया जाना प्रस्तावित है। इसके निर्माण के दौरान कसबे में तोड़फोड़ नहीं होनी चाहिए। कसबे में व्यापार और व्यापारियों की दशा दयनीय है। हाईवे स्थित मकान दुकानों को तोड फोड़ से भारी नुक़सान झेलना पड़ेगा और व्यापार चौपट हो जाएगा।

सांसद ने कहा कि व्यापारियों को अपनी दुकानों से बाहर किए गए अतिक्रमण को खुद हटा लेना चाहिए। साथ ही आश्वासन दिया कि किसी की मकान दुकान नहीं तोड़े जायेंगे।

सांसद ने व्यापारियों से पालिथीन का इस्तेमाल बंद करने और डिस्पोजल गिलास आदि का प्रयोग बंद करने का आग्रह किया और बताया कि पालीथीन व डिस्पोजल प्लास्टिक प्रदुषण के लिए बेहद ख़तरनाक है।

बैठक में मौजूद व्यापारी रज्जू आढ़ती ने सांसद से डिस्पोजल प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्रियों को बंद कराने की बात कही तो सांसद ने कहा ज्यादा ज्ञान देने की जरूरत नहीं है। चंद मिनट व्यापारियों के बीच रहकर सांसद आगे रवाना हो गए।

इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन राजू लोधी,कोषाध्यक्ष आरिफ़ सैफी, रज्जू मल आढ़ती, राजेश गोयल टीनू गर्ग, सभासद नईम कुरैशी जाने आलम,कविश अग्रवाल,अमजद अली,दीपक गुप्ता, सुशील गुप्ता, मुकुल गर्ग दीपांशु दिनेश कौशिक,पवन गर्ग, राजीव कौशल, प्रवेश लोधी आदि मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close