[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

गाय के साथ ऑटो चालक ने किया ‘गंदा काम’, पहुंचा सलाखों के पीछे

MP: गाय के साथ ऑटो चालक ने किया 'गंदा काम', पहुंचा सलाखों के पीछे

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने 53 साल के एक शख्स को गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के अनुसार घटना 4 जुलाई की है. 4 जुलाई को तड़के करीब 4:30 बजे अशोका गार्डन थाने के तहत आने वाले सुंदर नगर इलाके के एक डेयरी मालिक ने तबेले से कुछ आवाज आती सुनी. जब वो उठकर वहां पहुंचा तो उसने पाया कि एक अधेड़ उम्र का शख्स कपड़े पहन रहा था.

उसको पकड़कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो गलती से यहां आ गया था और आगे से नहीं आएगा. हालांकि सुबह होने पर जब डेयरी मालिक ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो हैरान रह गया क्योंकि उसमें अधेड़ उम्र का शख्स गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते दिख रहा था. इसके बाद डेयरी मालिक ने पास ही में रहने वाले ऑटो चालक के खिलाफ बकायदा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने ‘आजतक’ से बात करते हुए बताया कि फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर डेयरी के पास ही रहने वाले 53 साल के ऑटो चालक को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ की जा रही है. घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ धारा 377 के तहत केस दर्ज किया गया है

Show More

Related Articles

Close