[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

जबाबी कार्रवाई में दो लुटेरे घायल पुलिस ने दबोचे

पुलिस ने लुटेरों को घेरा तो बदमाशों ने बरसा दी पुलिस पर गोलियां

 

बंदी अभियुक्तों से नकदी जेवरात तथा असलाह बरामद एक पर घोषित था 25000 का इनाम  

औरंगाबाद (बुलंदशहर )औरंगाबाद पुलिस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही में पुलिस ने एक इनामी बदमाश सहित दो शातिर लुटेरों को आमने सामने की हुई मुठभेड़ के पश्चात दबोच लिया।

घटना क्रम के अनुसार रविवार की रात्रि में पुलिस औरंगाबाद जहांगीराबाद रोड़ पर महमूदपुर पिकेट पर वाहन चैकिंग कर रही थी चैकिंग के दौरान दो बाईकों पर तीन युवकों को आते देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वो बजाय रूकने के तेजी से भाग निकले ।संदिग्धावस्था में देख पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया।

थाना प्रभारी प्रताप सिंह को भी पुलिस ने सूचना दी तो वो भी बदमाशों का पीछा करने लगे। उसी समय स्वाट टीम उधर आ निकली तो थाना प्रभारी ने उसको भी जानकारी देते हुए बदमाशों को दबोचने में मदद मांगी। सभी पुलिस पार्टियों ने घेरा बंदी की तो अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां बरसा दीं और ईलना नहर की बायी पटरी पर मुड़कर भागे। जल्द बाजी में बदमाशों की बाइक फिसल गई तो वो पैदल ही गोलियां चलते हुए भागने लगे। पुलिस ने जबाबी कार्रवाई की तो दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मोटरसाइकिल पर भाग निकलने में कामयाब रहा।

बंदी बनाये गये बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम पुष्पेन्द्र उर्फ हिमांशु पुत्र पहलाद सिंह निवासी सहरिया थाना अहार जिला बुलंदशहर तथा अर्जुन पुत्र चंद्र वीर सिंह निवासी तोडिया नंगला थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर बताया। पुलिस ने घायल बदमाशों को सी एच सी लखावटी पर उपचार हेतु भर्ती कराया।

तलाशी के दौरान पुलिस ने अभियुक्तों से 18200की नकदी,लूटे गए आभूषण अवैध असलहा मय जिंदा कारतूस व स्पलैंडर बाईक बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया है कि पुष्पेन्द्र उर्फ हिमांशु शातिर बदमाश है जिसके उपर अनूपशहर औरंगाबाद डिबाई सिकंदराबाद नरौरा पहासू व गौतमबुद्धनगर के बादलपुर व दादरी थाना क्षेत्र में लूट के डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं तथा उसपर 25000रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस ने बताया कि फरार हुए अभियुक्त की बाबत बंदी बनाये गये बदमाशों ने तमाम जानकारी दी है फरार अभियुक्त को भी शीध्र ही बन्दी बना लिया जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close