[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

मह‍िला की उसके सातवें पति ने कर दी हत्या, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

MP: मह‍िला की उसके सातवें पति ने कर दी हत्या, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

  • पहले की पत्नी की हत्या
  • फिर खुद लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर 55 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस कपल ने 10 साल पहले शादी की थी. जिसमें पत्नी नबाई की यह सातवीं और पति लोकराम की यह दूसरी शादी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

गुरुवार की दोपहर से ही मोहल्ले के लोगों ने दोनों को नहीं देखा था. सुबह पड़ोस के गांव से मृतक के बड़े बेटे को पड़ोस के गांव बक्कीगुडा से बुलाकर घर का दरवाजा खुलवाया गया तो पहले कमरे में उसकी मां की लाश जमीन पर पड़ी थी. दूसरा कमरा खोला गया तो पिता लोकराम अपने ही गमछे से लटके हुए थे.

thumbnail_3_750_052220113018.jpgलोकराम

बेटे रामकिशोर चौधरी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जांच में पाया गया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बिरसा के थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया क‍ि पुलिस को सूचना मिली थी कि मरारीटोला में एक घर में पति-पत्नी का शव पड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो महिला का शव सामने वाले कमरे में जमीन पर पड़ा था और घर के तीसरे कमरे में पुरुष का शव फांसी के फंदे पर लटका था.

thumbnail_2_750_052220113107.jpgनबाई

ऐसा माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते यह घटना हुई है. दोनों के शव परीक्षण में शराब पीने की जानकारी मिली है. मृतक का घर अंदर से बंद था, लेकिन पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. मृतक के बड़े बेटे रामकिशोर चौधरी ने बताया कि उसके पिता ने दूसरी शादी की थी. जबकि उसकी मां की यह सातवीं शादी थी. दोनों 10 साल से साथ थे और फिलहाल घर से अलग बिरसा में रह रहे थे.

Show More

Related Articles

Close