[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सदर विधायक ने पत्रकार के आवास पर चाय पर पहुंच कॉलोनी वासियों से जाना हाल-चाल

बुलंदशहर: आज सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने पत्रकार जेपी गुप्ता के अंसारी रोड स्थित मोहल्ला सराय रामसुख तेलीवाड़ा आवास पर पहुंचकर चाय पर चर्चा के साथ  कॉलोनी वासियों से  हाल-चाल जाना वही  सदर विधायक का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
चाय पर चर्चा में कॉलोनी वासियों ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराया। घंटों चर्चा करने के बाद कॉलोनी से निकलते वक्त विधायक ने रास्ते में पडने वाले मंदिर पर माथा टेक गाय माताओं को चारा व ब्रेड खिलाया। उसके बाद मार्केट में दुकानों पर बैठकर दुकान मालिकों से चर्चा की और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में पूछा  ,
अचानक से सुबह-सुबह दुकानों पर पहुंचे विधायक को देख दुकान मालिकों के चेहरे खुशी से खिल उठे दुकान मालिकों ने सदर विधायक की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि हमारे विधायक बहुत अच्छे हैं जो हाल-चाल जानने सुबह-सुबह ही निकल पड़ते हैं क्षेत्र में सब की समस्या सुनकर समाधान करते है,

सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि जनता ने मुझे विधायक बनाया है मैं जनता का सेवक हूं  जनता की सेवा तत्परता से करता रहूंगा,  व हर रोज इसी तरह से सुबह-सुबह निकलकर क्षेत्र में  लोगों से उनका हालचाल जानता हूं।
इस मौके पर लोकेश लोधी,सुरेंद्र सिंह भाटी जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष पेम लाल कश्यप राहुल सिंह ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन, गोपाल पंडित, मोहन लाल, नीरज बंसल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

सह संपादक संजय गोयल

Show More

Related Articles

Close