[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच भारत से अमेरिका पहुंचीं सनी लियोनी

लॉकडाउन के बीच भारत से अमेरिका पहुंचीं सनी लियोनी,बोलीं- यहां रहूंगी सुरक्ष‍ित

कोरोना वायरस का खतरा दुनियाभर में मंडरा रहा है और ऐसे में सभी को घर में रहने और ट्रेवल ना करने की हिदायत सरकार से मिल रही है. लेकिन एक्ट्रेस सनी लियोनी कोरोना के बीच भारत से यूएस चली गई हैं. अपने साथ सनी अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों को भी ले गई हैं.

फोटो शेयर कर दी खबर

सनी लियोनी ने मदर्स डे पर पोस्ट लिख सभी को इस बारे में बताया. उन्होंने लिखा, ‘सभी मॉम्स को हैप्पी मदर्स डे. जब आपकी जिंदगी में बच्चे आ जाते हैं तो आप अपनी प्राथमिकताओं और ख्याल को पीछे छोड़ उनके बारे में सोचते हैं. डेनियल वेबर और मैं अपने बच्चों को वहां लेकर आए हैं जहां हमें लगता है कि वो इस अदृश्य वायरस कोरोना से ज्यादा सुरक्षित करेंगे. घर से दूर हमारे एक घर जो लॉस एंजलिस में है. मुझे पता है मेरी मां मुझे यही करने को कहती. मां आपको याद करती हूं मां.’

सनी के अलावा उनके पति डेनियल वेबर ने कैलिफोर्निया से अपनी फोटो शेयर की है. उन्होंने कमेंट में बताया कि वो गोवत फ्लाइट से विदेश गए हैं. यहां उनके फैन्स ने उनकी वापसी पर खुशी भी जताई.

 

View this post on Instagram

 

Getting better with the new vibes !!!

A post shared by Daniel “Dirrty” Weber (@dirrty99) on

बता दें कि इससे पहले सनी लियोनी मुंबई में परिवार संग रह रही थीं. उन्होंने कई टिक टॉक वीडियो और लॉकडाउन में समय बिताते हुए फोटोज शेयर की थीं.

Show More

Related Articles

Close