उत्तर प्रदेश

विश्व प्रसिद्ध शूटर दादी ने किया आरसेटी बागपत में प्रदर्शनी का शुभारम्भ

- शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने देश के विभाजन को दुखद बताया और देश के लिए बलिदान होने वाले वीर शहीदों को नमन करते हुए उनके महान जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही

– कार्यक्रम में एलडीएम राजेश पंत, आरसेटी के निदेशक शशी कुमार यादव ने प्रतीक चिन्ह देकर शूटर दादी को किया सम्मानित, उपस्थित लोगों को राष्ट्रध्वज के बारे में दी जानकारी

बागपत, (उत्तर प्रदेश)  जिला अग्रणी बैंक, केनरा बैंक बागपत द्वारा केनरा बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान – आरसेटी बागपत में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर एक कार्यक्रम तथा प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

विश्व प्रसिद्ध शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और फीता काटकर प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया। एलडीएम राजेश पंत, आरसेटी के निदेशक शशी कुमार यादव की टीम द्वारा शूटर दादी को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने देश के विभाजन को दुखद बताया और देश के लिए बलिदान होने वाले वीर शहीदों को नमन करते हुए उनके महान जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही। कहा कि देश को निरंतर प्रगति पथ पर ले जाना ही हम सब का कर्तव्य है। एलडीएम राजेश पंत द्वारा कार्यक्रम के मुख्य बिंदुओं पर प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम के उद्देश्य की जानकारी दी गयी। देश के ध्वज का महत्व बताते हुए उसका सम्मान करने को कहा गया।

निदेशक आरसेटी शशी कुमार यादव द्वारा पीपीटी के माध्यम से प्रदर्शनी को प्रस्तुत किया गया। बॉबी शर्मा ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने तथा राष्ट्रीय ध्वज को फहराते समय ध्वज के सम्मान में ध्यान में रखी जाने वाली सावधानियों से लोगों को अवगत कराया।

इस अवसर पर पौरुष शर्मा कैनरा बैंक बागपत, सुनील कुमार एसबीआई बागपत, विपिन कुमार इंडियन बैंक, विशाल तोमर भूमि विकास बैंक, अनुज कुमार, धीरज कुमार, रूपल चौहान, अश्वनी सहित समस्त बैंकर्स तथा महिलाओं ने भाग लिया।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close