[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

नगर पंचायत में हुए धपलों कि जांच  कराने की मांग

भाकियू महाशक्ति ने सौंपा एस ओ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन

पांच साल के तमाम कार्यकलापों व विकास कार्यों की जांच करायें योगी सरकार

औरंगाबाद: भारतीय  किसान यूनियन महाशक्ति के जिलाध्यक्ष सुनील लोधी के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर शुक्रवार को थाना प्रभारी राजपाल तौमर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री को दिये गये ज्ञापन में कहा गया है कि जनपद बुलंदशहर की औरंगाबाद नगर पंचायत में पिछले पांच साल में मिली भगत कर सरकारी धनराशि का ग़लत तरीके से दुरूपयोग कर बड़े पैमाने पर घपले किये गये हैं और सरकारी धन हड़प लिया गया है। नगर पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों में घटिया सामग्री लगाई गई है जिसकी शिकायत जनता ने पहले भी दर्ज कराई थी लेकिन संबंधित अधिकारियों ने मामले पर पर्दा डाल दिया था।

ज्ञापन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नगर पंचायत औरंगाबाद को पिछले पांच साल में आवंटित धनराशि के तमाम हिसाब किताब और जमा खर्च की उच्च स्तरीय जांच समिति गठित कर जांच पड़ताल कराने और घपले बाजों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने व हड़पे गये सरकारी धन राशि की वसूली कराये जाने की मांग की गई है।

थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने ज्ञापन स्वीकार कर मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया ,

ज्ञापन देने वालों में विनोद गूर्जर जिला उपाध्यक्ष, विजेन्द्र लोधी नगर अध्यक्ष,राजू मुनीम, पन्ना लाल लोधी लक्ष्मण लोधी कुमर पाल लोधी अनुज लोधी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close