[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

राष्ट्रीय खेल दिवस पर हुई खेल प्रतियोगिता

नन्हे मुन्नों ने ‌ किया शानदार प्रतिभा प्रदर्शन

एन पी एस पब्लिक स्कूल में हुआ आयोजन

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) एन पी एस पब्लिक स्कूल में सोमवार को मेजर ध्यानचंद स्मारक राष्ट्रीय खेल दिवस पर विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित कीं गई। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक प्रिया अग्रवाल एवं प्रधानाचार्य शरद कुमार सिंह ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। प्रिया अग्रवाल ने अपने संबोधन में बच्चों को पढाई के साथ साथ खेलों में भी पर्याप्त रूचि रखने और खेल को खेल भावना से ही खेलने का आग्रह किया।

प्रधानाचार्य शरद कुमार सिंह ने कहा कि शरीर और मस्तिष्क को स्वस्थ रखने के लिए खेल बहुत जरूरी है। स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है।

इस अवसर पर प्री नर्सरी से कक्षा दो तक के बच्चों के लिए अनेक प्रतियोगिता आयोजित कीं गई। नर्सरी व‌ एल के जी में बालिंग बास्केट रेस,यू के जी में लेमन रेस ‌,फस्ट व सैकिंड में बैलून व हर्डल रेस का आयोजन किया गया। इन सभी प्रतियोगिताओं में बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अभूतपूर्व उत्साह व जोश दिखाया।

नर्सरी में निहारिका,एल के जी में शौर्य, यूकेजी में गाम्या ,फस्ट में हैंसी व सैकिंड में परी ने पहला स्थान हासिल किया।

इस अवसर पर वंदना शर्मा, प्रेम लता, नेहा पाठक दीपाली कौशिक मुस्कान रिप्पी शर्मा अंजू गुप्ता संगीता सिंह रेनू गुप्ता वंदना अग्रवाल आदि मौजूद रहीं। अंकुर अग्रवाल एडवोकेट ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close