[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

सतेंद्र काठा जिला जाट सभा के युवा अध्यक्ष व अंजू खोखर महिला विंग की अध्यक्ष बनी

बागपत(, उत्तर प्रदेश) जिला जाट सभा बागपत के पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों, संरक्षक व आजीवन सदस्यों की बैठक जाट भवन परिसर में आयोजित की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष देवेंद्र धामा द्वारा महिला जिला जाट सभा जिलाध्यक्ष के पद पर अंजू खोखर और युवा जिलाध्यक्ष के पद पर सतेन्द्र काठा के नाम की घोषणा करते हुए उन्हें मनोनयन पत्र सोंपे। उनका पगड़ी पहनाकर सम्मान किया गया।

देवेंद्र धामा ने दोनों पदाधिकारियों को बधाई दी और विश्वास जताया कि दोनों ही मनोनीत पदाधिकारी लग्न और मेहनत से जनपद बागपत में जिला जाट सभा बागपत के कार्यक्रमों, उद्देश्यों को जनपद में जमीन पर उतारने में पूरा सहयोग करेंगे। इस अवसर पर महिला विंग जिलाध्यक्ष अंजू खोखर ने कहा कि जाट समाज के लिए पूरी ईमानदारी से कार्य करूंगी। युवा जिलाध्यक्ष सतेंद्र काठा ने कहा कि जनपद बागपत के कोनें-कोनें से जाट समाज के युवकों को जिला जाट सभा से जोड़ने और जाट समाज के युवाओं को सामाजिक सरोकारों के प्रति जागरुक करने का भरसक प्रयास करूँगा। बैठक का संचालन जिला जाट सभा के महासचिव एडवोकेट गजेंद्र सिंह हेवा ने किया।

इस अवसर पर प्रमुख रुप से प्रधान संरक्षक धर्मपाल चेयरमैन, पूर्व अध्यक्ष धर्मपाल बाघू, पूर्व महासचिव नगेंद्र सिंह, जयवीर सिंह, मनोज चौधरी, प्रमुख समाज सेवी एवं ईंट भट्ठा कारोबारी नीरज नैन , सतपाल सिंह, सत्येंद्र कुमार, राजन धामा, बाबूराम मान, विकास मलिक, राहुल कुमार, हिमांशु सांगवान, कुसुम रानी, सविता, संध्या, सुमन, पूनम रेनू, राखी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close