[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

दूरदर्शन पर रामायण के बाद विष्णु पुराण, जानें कब होगा टेलीकास्ट

केंद्र सरकार ने इतना ही नहीं अब एक और धारावाहिक के पुन: प्रसारण का फैसला किया है. दूरदर्शन ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर पर दी है. दूरदर्शन पर अब 'विष्णु पुराण' की वापसी हो रही है.

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए मार्च में सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया था. लॉकडाउन की घोषणा के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दूरदर्शन पर कई धारावाहिक के पुन: प्रसारण का फैसला किया था. सरकार के इस फैसला का दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसका सीधा फायदा भी डीडी को हुआ था.

केंद्र सरकार ने इतना ही नहीं अब एक और धारावाहिक के पुन: प्रसारण का फैसला किया है. दूरदर्शन ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर पर दी है. दूरदर्शन पर अब ‘विष्णु पुराण’ की वापसी हो रही है. धारावाहिक विष्णु पुराण को बीआर चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. विष्णु पुराण का पुन: प्रसारण डीडी भारती पर किया जाएगा.

अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया स्टारर धारावाहिक रामायण ने टीआरपी में तो इतिहास रच दिया है. शो ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना लिया है. व्यूअरशिप में रामायण ने अमेरिका के सबसे लोकप्रिय शो गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया है. सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर को धन्यवाद कहा. उन्होंने प्रेम सागर से बात की और शो री-टेलीकास्ट के लिए उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा था.

दूरदर्शन पर रामायण और उत्तर रामायण दोनों खत्म हो गई है. है. अब इसका प्रसारण स्टार प्लस पर किया जाएगा.

Show More

Related Articles

Close