[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

एस डी एम और सी ओ ने ली शांति समिति की बैठक,आगामी त्योहारों के लिए दियेआवश्यक दिशा निर्देश 

सौहार्द पूर्ण तरीके से मनायें सभी त्यौहार

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) उप जिलाधिकारी सदर अरविंद कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी सदर विकास प्रताप सिंह चौहान ने शुक्रवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की। आगामी चेहल्लुम, रामलीला प्रदर्शन, दुर्गा पूजा, विजय दशमी, पर्वों के मद्देनजर मेला आयोजकों,काली कमैटी, रामलीला समिति,चैहल्लुम सदर आदि को आमंत्रित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। रामलीला आयोजकों को लीला स्टेज पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने और भौंडे अश्लील किसी भी नृत्य आदि से गुरेज करने की सख्त हिदायत दी गई। चैहल्लुम सदर को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम पूर्व परंपरागत मार्ग पर ही शांति और सद्भावना पूर्वक निकालने की हिदायत दी गई। काली कमैटी संचालकों को सभी कार्यकर्ताओं को बिल्ले लगाकर ही शामिल किए जाने और अखाड़े शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए कहा गया।

उप जिलाधिकारी सदर ने कस्बे में शांति और सद्भावना बनाए रखने और संदिग्धावस्था के लोगों की जानकारी तुरंत देने को कहा। क्षेत्राधिकारी सदर ने कहा कि सभी पर्व और कार्यक्रमों में दूसरे संप्रदाय के लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए संपन्न करायें। असामाजिक तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

इस अवसर पर थाना प्रभारी राजपाल तौमर, रामलीला कमेटी अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, चेयरमैन अख्तर अली मेवाती पूर्व चेयरमैन राजकुमार लोधी, व्यापार मंडल अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता, काली कमैटी अध्यक्ष सचिन वर्मा मंगल सेन शर्मा, हसनैन अब्बास नकवी,महराज अली,बालू गुप्ता, आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close