[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

महिला सिपाही ने रोक दी दरोगा के रिश्तेदार की बाइक, लात .. घूसे… थप्पड़ की हुई बौछार

महिला सिपाही ने रोक दी दरोगा के रिश्तेदार की बाइक, लात .. घूसे... थप्पड़ की हुई बौछार

बिहार की राजधानी पटना में बीच सड़क पर महिला और पुरुष सिपाही के बीच मारपीट हो गई. दोनों पक्षों के बीच लात-घूसे-थप्पड़ की बौछार होने लगी. सड़क पर इस तहर पुलिसकर्मियों को झगड़ता देख लोगों की भीड़ जुट गई. म​हिला सिपाही ने इस दौरान पुलिस की गश्ती गाड़ी पर भी जमकर डंडे चलाये. किसी तरह अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों में बीच बचाव कराया. मामला उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा, तो एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ​दो महिला सिपाही सहित तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. बताया गया कि पटना के करगिल चौक पर महिला सिपाही स्वाति ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में एक बाइक सवार को पकड़ लिया था. बाइक सवार पीरबहोर थाने में तैनात दरोगा विकास कुमार का रिश्तेदार निकला. दरोगा अपने गश्तीदल के साथ बाइक को छुड़ाने मौके पर पहुंच गए. इस दौरान महिला सिपाही और गश्ती दल के सिपाही धर्मेंद्र चौधरी के बीच कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट की नौबत आ गई.

महिला सिपाही ने सिपाही धर्मेंद्र कुमार को जोड़दार थप्पड़ जड़ दिया. उसके बाद जवान ने भी मारपीट शुरू कर दी. महिला सिपाही की एक अन्य साथी भी जवान से भिड़ गई. मारपीट से गुस्साई महिला सिपाही ने थाने की गाड़ी पर डंडे चलना शुरू कर दिए और शीशा तोड़ने की कोशिश की. बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों के बीच हो रही इस मारपीट की घटना को देख मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए. इस दौरान किसी तरह अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कराया.

बताया गया हे कि महिला सिपाही बाइक सवार को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, जिसके चलते विवाद ​बढ़ गया. इस मामले में एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने डीएसपी टाउन को जांच सौंपी है. साथ ही बड़ा एक्शन लेते हुए महिला सिपाही स्वाति कुमारी, कांस्टेबल शालू और पीरबहोर थाने में तैनात सिपाही धर्मेंद्र चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है.

 

Show More

Related Articles

Close