[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगरनोएडाविधानसभा चुनाव 2022

नोएडा: पंकज सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे मनोज तिवारी का विरोध, जमकर हुई नारेबाजी

नोएडा में भाजपा प्रत्याशी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी को विरोध का सामना करना पड़ा. मनोज तिवारी का विरोध कर रहे लोगों ने न सिर्फ उनके खिलाफ नारेबाजी की. बल्कि, उन्हें जूता तक दिखा दिया. उनके विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सेक्टर-17 की झुग्गियों का बताया जा रहा है.

इसमें अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लागाते हुए लोग उन्हें वापस जाने के लिए कह रहे हैं. इस बीच एक वोटर पहले नारे लगाता है फिर जूता दिखाकर विरोध करता है.

बता दें कि सांसद मनोज तिवारी नोएडा से चुनावी मैदान में उतरे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. वीडियो में एक महिला भी मनोज तिवारी का विरोध करती नजर आ रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि मनोज तिवारी के प्रचार के दौरान एक महिला भी अखिलेश यादव का नारा लगाते हुए वहां से चली जाती है.

ये वीडियो नोएडा के सेक्टर-17 स्थित झुग्गी-झोपड़ी का बताया जा रहा है. मनोज तिवारी भाजपा प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे. इसकी शुरुआत शाम को सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी से हुई थी. यही उनका विरोध हो गया. विरोध के बावजूद मनोज तिवारी ने श्रमिक कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71, सेक्टर-82 में डोर टू डोर कैंपेन चलाकर लोगो से पंकज सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की.

कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

बता दें कि नोएडा के जे कॉलोनी में पूर्वांचल और बिहार के लोग भारी संख्या में रहते हैं. इन्हें जब मनोज तिवारी के आने की सूचना मिली तो भारी भीड़ एकत्रित हो गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

Show More

Related Articles

Close