[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले डीएम और एसएसपी सड़क पर

बाजार और स्कूल में भी पहुंचे जिलाधिकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शनिवार को कस्बे में पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा पैदल भृमण करते हुए किया। पवसरा तिराहे पर गाड़ियों से उतर कर जिले के सर्वोच्च अधिकारियों ने पैदल चलकर स्याना रोड सब्जी मंडी मेन बाजार में बड़े कुएं तक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

स्याना रोड पर नाले की गंदगी कूड़ा करकट इकठ्ठा देख नगर पंचायत कर्मियों को जमकर हड़काया। मेन बाजार में राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल की किराना स्टोर पर रूककर जिलाधिकारी ने कारोबार की स्थिति और सुरक्षा व्यवस्था की बाबत पूछताछ की। उत्तर संतोष जनक मिला। डी एम ने दुकानदार को सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के लिए भी कहा।

जिलाधिकारी भृमण करते हुए मौहल्ला जाटान स्थित प्राथमिक विद्यालय भाग दो में भी पहुंचे । स्कूल में स्टाफ मौजूद मिला । उन्होंने बच्चों से मिड डे मील की बाबत पूछताछ की स्कूल में चेयर मौजूद नहीं मिलने पर जिलाधिकारी ने व्यवस्था के कड़े निर्देश दिए।

उच्चाधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था पर संतोष जताया और थाना प्रभारी राजपाल तौमर को निरंतर चौकसी बनाए रखने के लिए निर्देशित किया, दौरे में भारी पुलिस बल उच्चाधिकारियों के साथ मौजूद रहा,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close