[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

आल इंडिया कराटे चैंपियनशिप में महाविद्यालय लखावटी के छात्र छात्राओं का जलवा

बुलंदशहर टीम में किया प्रतिभाग टीम आई अव्वल,महाविद्यालय परिसर में किया गया विजेताओं को सम्मानित

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) हरिद्वार उत्तराखंड में आयोजित आल इंडिया यूनाइटेड सोतोकान कराटे चैंपियनशिप में बुलंदशहर टीम प्रथम स्थान पर रही। टीम में अमरसिंह महाविद्यालय लखावटी के छात्र छात्राओं ने भी प्रतिभाग किया और सराहनीय प्रदर्शन किया। महाविद्यालय के शिवानी,प्रियांशी, रूचि, मनीष और बिट्टू ने स्वर्ण पदक हासिल किया।

महाविद्यालय की अंजलि, भारती,कामनी, दीक्षा,शैंकी, विकास प्रफुल्ल ने सिल्वर मेडल तथा मोना , दिवाकर, काजल ने कांस्य पदक जीता। दो दिवसीय प्रतियोगिता 26व 27नवंबर को हरिद्वार में आयोजित की गई थी।

मंगलवार को महाविद्यालय परिसर में विजेता छात्रों के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। महाविद्यालय लखावटी प्राचार्य डॉ राजेन्द्र कुमार ने विजेता खिलाड़ियों को विद्यालय का नाम रोशन करने वाला करार दिया और भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। प्राचार्य ने टीम कोच भूपेंद्र कुमार की भी मुक्त कंठ से सराहना की।

प्राचार्य के अलावा छात्र छात्राओं को प्रोफेसर ओमकार तिवारी,प्रो हरेंद्र सिंह डा मनीष डॉ प्रशांत प्रो ए के शर्मा प्रो भीष्म सिंह क्रीड़ा परिषद सदस्यों ने सम्मानित किया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ राजेन्द्र कुमार ने की तथा संचालन प्रो भीष्म सिंह ने किया। तमाम शिक्षक व स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close