[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल में हुआ क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

दनकौर:आज दिनांक विवेकानन्द विद्यापीठ स्कूल  में जी माइंड वार मुंबई के सहयोग से क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।इस क्विज़ प्रतियोगिता में कक्षा 6th से कक्षा 10th तक के छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

जी माइंड वार की तरफ़ से श्री समीर आलम और मोहम्मद मुस्तफा मौजूद रहे। इस क्विज में दो राउंड थे प्रथम राउंड सभी बच्चों से एक साथ प्रश्न कर हाथ उठवा कर जवाब देने कहा। इस क्विज मे जनरल नालेज,बिजनेस, एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स से संबंधित प्रश्न पूछे गए। बच्चों ने खुद से गेस कर इन प्रश्नों का उत्तर दिए।

रितिका नागर क्लास 6th, हिमेश कुमार क्लास 9th, वंशिका क्लास 8th, दीपेश कश्यप क्लॉस 9th, यश कसाना क्लास 9th, रिद्धिमा शर्मा क्लॉस 6th ने सबसे ज्यादा सही जबाब दिए और अंत में फाइनल राउंड तक पहुंचे।

दूसरे राउंड में ग्रुप बना कर प्रश्न किए इस राउंड में आकाश भाटी क्लास 10th और रोहित दक्ष क्लास 9th ने प्रथम स्थान, सिया सैनी क्लॉस 8th और हर्ष क्लास 6th ने दूसरा स्थान, तनिश नागर क्लॉस 9th और जानवी नागर क्लास 8th ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।इन सभी विजेता छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

स्कूल के प्रबंधक दिनेश्वर दयाल  ने ग्लोबल न्यूज़ 24×7 के मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल को बताया कि स्कूल समय- समय पर इस तरह की क्विज प्रतियोगिता का आयोजन आगे भी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो ही प्रारूपों में करता रहेगा। स्कूल की प्रधानाचार्या अंजली गोविल जी ने माइंड वार से उपस्थित व्यक्तियों का धन्यवाद किया और आगे भी सहयोग की कामना की।इस क्विज को सफलता पूर्वक सफल करने में स्कूल के विनोद,नीतू शर्मा,नीतू तायल शालिनी,वंदना,आमिर और प्रिंस आदि अध्यापक अध्यापिकाओं का सहयोग रहा।

Show More

Related Articles

Close